ताज़ा खबर
 

मैं ‘बिग बॉस’ जैसे शो में काम नहीं कर सकती: माही विज

माही ने बताया, "मैं बिग बॉस को देखना पसंद करती हूं। यह मेरा पसंदीदा शो है, लेकिन मैं इसका हिस्सा नहीं हो सकती हूं। मैं अपने परिवार को छोड़ नहीं सकती हूं। मैं उनसे बात किए बगैर नहीं रह सकती हूं। यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा।"

Author मुंबई | April 24, 2016 4:53 PM
कई रीएलिटी शो में काम कर चुकीं टेलीविजन अभिनेत्री माही विज ने कहा है कि वह ‘बिग बॉस’ जैसे शो में काम नहीं कर सकती हैं।

कई रीएलिटी शो में काम कर चुकीं टेलीविजन अभिनेत्री माही विज ने कहा है कि वह ‘बिग बॉस’ जैसे शो में काम नहीं कर सकती हैं। इसके पीछे कारण बताते हुए उन्होंने कहा कि क्योंकि इसमें भाग लेने के लिए उन्हें अपने परिवार से अलग रहना पड़ेगा इसलिए वह इसमें काम नहीं करेंगी। ‘लागी तुझसे लगन’ में नकुशा की भूमिका निभाने के लिए चर्चित हुईं माही ने ‘झलक दिखला जा’ और ‘नच बलिए’ जैसे अन्य कई रीएलिटी शो में भी अपनी किस्मत आजमाई है।

माही ने बताया, “मैं बिग बॉस को देखना पसंद करती हूं। यह मेरा पसंदीदा शो है, लेकिन मैं इसका हिस्सा नहीं हो सकती हूं। मैं अपने परिवार को छोड़ नहीं सकती हूं। मैं उनसे बात किए बगैर नहीं रह सकती हूं। यह मेरे लिए काफी चुनौतीपूर्ण होगा।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App