ताज़ा खबर
 

सिंगर परमीश वर्मा को धमकी- 50 फायर तो ट्रेलर, 500 गोलियां चलाकर करूंगा मर्डर

शुक्रवार (13 अप्रैल) रात परमीश और उनके एक दोस्त पर हमला हुआ था। मोहाली के सेक्टर-74 में एक शो से लौटते वक्त उन पर अनजान शख्स ने गोली चलाई थी। परमीश इस हमले में जख्मी हो गए थे। उन्हें फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था। हमले के ठीक बाद गैंगस्टर धहान ने फेसबुक पोस्ट लिखा था। दावा किया था कि परमीश पर उसी ने गोली मरवाई है।

जाने-माने सिंगर परमीश को फिर से जान से मारने की धमकी दी गई है। (फोटोः फेसबुक)

पंजाब के जाने-माने सिंगर, एक्टर और डायरेक्टर परमीश वर्मा की मुश्किलें बढ़ गई हैं। गैंगस्टर दिलप्रीत सिंह धहान ने उन्हें फिर से खुली धमकी दी है। कहा है कि 50 फायर तो महज ट्रेलर था। वह 500 गोलियां चलाकर सिंगर की हत्या करेगा। आपको बता दें कि शनिवार (14 अप्रैल) की सुबह परमीश और उनके दोस्त कुलवंत पर हमला हुआ था। मोहाली के सेक्टर-74 में एक शो से लौट रहे थे। उसी दौरान अनजान शख्स ने उन पर और उनके दोस्त पर गोली चलाई थी। परमीश इस हमले में जख्मी हो गए थे। उन्हें फोर्टिस हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।

हमले के ठीक बाद गैंगस्टर धहान ने फेसबुक पोस्ट लिखा था। दावा किया था कि परमीश को उसी ने गोली मारी है। गली बार वह परमीश को नहीं बख्शेगा। दिलप्रीत पोस्ट के अनुसार, ‘मैं दिलप्रीत सिंह सबको बताना चाहता हूं कि मैंने ही परमीश वर्मा को मारा है। परमीश देख ले तू कितना भी बच ले, लेकिन आज मेरे हत्थे चढ़ ही गया।’

HOT DEALS
  • Samsung Galaxy J6 2018 32GB Gold
    ₹ 12990 MRP ₹ 14990 -13%
    ₹0 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15398 MRP ₹ 17999 -14%
    ₹0 Cashback

गैंगस्टर ने इसी के साथ अपने तीन साथियों के नामों का जाहिर भी किया, जिसमें आकाश महाराष्ट्र, हरविंदर सिंग और सुखप्रीत सिंह बुद्धा थे। परमीश पर इन्हीं लोगों ने फायरिंग की थी। फिलहाल उनकी तबीयत में सुधार है। फेसबुक पर उन्होंने फैंस को बताया था कि वह ठीक हो गए हैं। बकौल परमीश, “बाबा नानक की कृपा से मैं ठीक हूं। सभी फैंस को दुआओं के लिए शुक्रिया। मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है। आज मेरी मां जैसे रोई हैं, चाहता हूं कि किसी पंजाबी की मां वैसे न रोएं। सबका भला हो।”

सिंगर पर हमले के बाद मोहाली पुलिस और हिमाचल पुलिस ने संयुक्त आपरेशन चलाया था। पुलिस ने हरविंदर सिंह उर्फ हैपी को गिरफ्तार किया था। हैपी हिमाचल प्रदेश के बद्दी से पकड़ा गया। उस पर कुछ समय पहले बद्दी के एक पत्रकार पर हमला बोलने का आरोप है।

गैंगस्टर के ताजा पोस्ट के बाद पुलिस हरकत में आ गई है। एसएसपी कुलदीप सिंह चहल ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। गैंगस्टर दिलप्रीत को इस मामले में नामजद कर लिया गया है। अन्य आरोपी भी जल्द ही काबू किए जाएंगे। परमीश अपने ‘गल नई कडनी’ से सुर्खियों में आए थे। अब वह 2019 में ‘सिंघम’ में बतौर मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। यह फिल्म बॉलीवुड की सिंघम का पंजाबी रीमेक होगी, जिसके निर्माता अजय देवगन होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App