ताज़ा खबर
 

Commando 2 एक्ट्रेस अदा ने एनकाउंटर स्पेशलिस्ट बनने के लिए सीख लिया बंदूक चलाना

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हंसी तो फसी, 1920, हर्टअटैक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री शर्मा काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड सुर्खियों का लाइम लाइट में आई हैं।

Author नई दिल्ली | February 28, 2017 10:57 AM
बंदूक चलाना सीख गई अभिनेत्री अदा शर्मा

सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ हंसी तो फसी, 1920, हर्टअटैक जैसी फिल्मों में काम कर चुकी अभिनेत्री शर्मा काफी लंबे समय के बाद बॉलीवुड सुर्खियों का लाइम लाइट में आई हैं। अदा की अदाओं का जलवा इस साल एक नहीं बल्कि दो-दो फिल्मों में देखने को मिलेगा। जी हां, जहां एक ओर अदा शर्मा रणबीर कपूर और कैटरीना कैफ के साथ जग्गा जासूस में अभिनय करने वाली हैं तो वहीं दूसरी ओर वे इन दिनों विद्युत जामवाल के साथ आने वाली फिल्म कमांडो-2 को लेकर भी काफी चर्चों में शुमार हैं। हाल ही अदा ने एक इंटरव्यू में कहा है कि वे इन दिनों कमांडो-2 में अपनी भूमिका को लेकर काफी एक्साइटिड हैं। बता दें कि अदा इस फिल्म मेंअब तक के करिअर में पहली बार व्यावसायिक और मनोरंजक भूमिका में नजर आने वाली हैं। वे विद्युत जामवाल अभिनीत इस फिल्म में वह विजयवाड़ा के एक तेलुगू भाषी एनकाउंटर स्पेशलिस्ट भावना रेड्डी के रूप में नजर आएंगी।  हालांकि फिल्म में विद्धुत जामवाल के साथ रोमांटिक गर्ल का किरदार भी करते दिखेंगी।

View this post on Instagram

Real life heros #commando2 at BSF Jodhpur

A post shared by Adah Sharma (@adah_ki_adah) on

इस तरह की भूमिका अदा ने पहले कभी भी नहीं की। गंभीर फिल्म में उनके लिए यह किरदार काफी मनोरंजक होगा। अदा का कहना है कि पिल्मों में यह अब तक निभाई भूमिकाओं में ये किरदार सीरियस और इमोशनल होगा। इस फिल्म में पहली बार अदा आपको मजेदार एक्शन करते नजर आएंगी। देवेन भोजानी द्वारा निर्देशित फिल्म दुनियाभर में शुक्रवार को रिलीज होगी। इसमें ठाकुर अनूप सिंह और ईशा गुप्ता भी प्रमुख भूमिका में हैं। अपने किरदार के बारे में अदा ने कहा कि भूमिका पर उनके लिए यह अब तक के करिअर की व्यावसायिक और मनोरंजक भूमिका है।

अदा की खूबसूरती तो वैसे भी न जाने कितनों को कायल कर देती है लिहाजा अब वे अपने एक्शन सीन्स के जरिए फैंस को अपनी ओर आकर्षित करने में कामयाब हो सकती हैं। बता दें कि इस फिल्म में मार-पीट करने के लिए भले ही अदा ने किसी तरह की ट्रेनिंग न ली हो लेकिन उन्होंने गन चलाने जरूर सीखा। तमिल और तेलुगू में रिलीज होने के साथ यह अदा की पहली बड़ी हिंदी फिल्म 3 मार्च को रिलीज होने वाली है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App