scorecardresearch

मैं खामोश था लेकिन… ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया की एक्टिंग का ज़िक्र कर बोले जावेद अख़्तर, लोग करने लगे ऐसे कमेंट

जावेद अख्तर ने फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ ने आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Javed Akhtar, Farhan Akhtar Shibani Dandekar
गीतकार जावेद अख्तर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ को लेकर खूब सुर्खियों में बनी हुई हैं। अभिनेत्री अपनी फिल्म के प्रमोशन में लगी हुई और कोई कसर नहीं छोड़ रही हैं। आलिया कि ये फिल्म आज यानी 25 फरवरी को रिलीज भी हो गई है। इसी बीच गीतकार जावेद अख्तर ने अभिनेत्री की इस फिल्म की तारीफ की है। अख्तर ने एक ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ में आलिया भट्ट के एक्टिंग को भी खूब सराहा।

जावेद अख्तर ने अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट करते हुए लिखा ‘मैंने एक अभिनेत्री के रूप में आलिया भट्ट की प्रशंसा करते हुए कभी भी कोई बढ़ा-चढ़कर तारीफ नहीं की है, लेकिन ‘गंगू बाई …’ देखने के बाद मुझे एहसास हुआ, मैं गलत था। मैं अब तक चुप था, वो किसी भी तारीफ से परे है। क्या प्रदर्शन है…क्या एक्टिंंग है’।

जावेद अख्तर के इस ट्वीट के बाद यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि अब जावेद भी फिल्म के प्रमोशन में लग गए हैं। शादाब नाम के एक यूजर ने कमेंट में लिखा है ‘ओह आप इस फिल्म का प्रचार कर रहे हैं, तो आप कहते हैं कि आलिया बहुत अच्छा काम कर रही हैं, मेरी राय में उनका अभिनय इतना शानदार नहीं है’।

दूसरे यूजर ने कहा ‘आप जितने नास्तिक हैं, आलिया उतनी ही बेहतरीन अदाकारा हैं’। तो किसी ने उनके मजे लेते हुए कहा ‘ये बात रात के 1 बजे क्यों याद आ रही है’।

उधर सुमन सरीन नाम की यूजर ने उनसे सवाल करते हुए पूछा है ‘नमस्कार सर, कर्नाटक में हर्ष की हत्या पर आपका क्या रुख है?’ इसी क्रम में सरीन कुमार नाम के यूजर ने कहा ‘श्रेय संजय लीला भंसाली को भी जाना चाहिए जो एक अभिनेता से अच्छा काम करवाते हैं और जिनकी वजह से आपको भी अपनी सोच बदलने के लिए मजबूर होना पड़ा’।

दूसरी तरफ वैभव देवांगन नाम के यूजर ने रूस-यूक्रेन में हो रहे युद्ध पर चिंता जताते हुए कहा ‘बताइये… पूरी दुनिया में युद्ध की खबर चल रही और इन्हें ये बताना है कि ‘गंगूबाई’ में आलिया ने कैसा काम किया…गंगूबाई एक माफिया थी और ये फिल्म उनकी महिमा कर रही है। पहली बात तो ये फिल्म ही गलत है, अगर ये वास्तविक जीवन की कहानी है’।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.