ताज़ा खबर
 

Shilpa Shetty का मैसेज देख परेशान हो गई मां, लिखा था- राज कुंद्रा से लेना चाहती हूं तलाक

Shilpa Shetty and Raj Kundra: शिल्पा शेट्टी इन दिनों सुपर डांसर चैप्टर 3 डांसिंग शो में बतौर जज नजर आ रही हैं। शनिवार के एपिसोड में शिल्पा शेट्टी के एक बेहद हैरान कर देने वाला वाकया हुआ।

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा। (फोटो सोर्स- @shilpashetty instagram)

Super Dancer Chapter 3: सोनी टीवी के पॉपुलर डांसिंग रिएलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 3’ में शिल्पा शेट्टी कई बार प्रैंक का शिकार हुई हैं। लेकिन इस बार उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसका उन्होंने कभी अंदाजा तक नहीं लगाया होगा। दरअसल शिल्पा को परेशान करने के लिए शो के को-जज अनुराग बसु और गीता कपूर ने उनकी राज कुंद्रा से तलाक की प्लानिंग ही कर दी। इस प्रैंक के चलते शिल्पा शेट्टी की मां ने लाइव शो में ही एक्ट्रेस को कॉल कर दिया।

शनिवार के एपिसोड में फराह खान सुपर डांसर चैप्टर 3 में बतौर जज पहुंची थीं। इस शो के एक सेगमेंट में फराह और शिल्पा से उनके पति की सबसे परेशान कर देने वाली आदतों के बारे में पूछा गया। शिल्पा और फराह ने अपने पति से जुड़ी आदतों को एक-एक करके शेयर किया। लेकिन इसी सेशन में अनुराग बसु और गीता कपूर को शिल्पा शेट्टी को परेशान करने की सूझी। जिस वक्त शिल्पा शेट्टी शो में जवाब देने में व्यस्त थीं, उस दौरान शिल्पा का फोन लेकर अनुराग बसु ने उनकी मां को यह मैसेज कर दिया कि वह राज कुंद्रा से तलाक लेना चाहती हैं।

गीता कपूर और अनुराग बसु के मैसेज के बाद शिल्पा की मां का फोन लाइव शो में ही आ गया। जब तक बात आगे बढ़ती गीता कपूर ने अनुराग बसु की शरारत के बारे में सबको बता दिया। गीता ने बताया कि शिल्पा की मां को अनुराग दादा ने क्या मैसेज किया है। गीता की बात सुनकर शिल्पा शेट्टी चौंक गई और अपना फोन लेने के लिए पहुंच गईं। शिल्पा ने घर पर बातकर बताया कि यह प्रैंक था। शिल्पा ने मां से कहा, ”कभी मेरे फोन से मैसेज आता है कि मैं प्रेग्नेंट हूं या फिर तलाक लेना चाहती हूं तो समझ लेना कि यह मजाक है क्योंकि अनुराग दादा शो पर हैं।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App