ताज़ा खबर
 

श्रद्धा कपूर बोलीं, ‘ओके जानू’ में निभा रही हूं एक अलग तरह का किरदार

‘ओके जानू’ मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म ‘ओके कनमनी’ का हिन्दी रीमेक है। इसमें श्रद्धा ‘आशिकी 2’ के अपने सह कलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

Author मुंबई | May 7, 2016 9:05 PM
27 साल की अभिनेत्री ने हाल में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। फिल्म का निर्देशन ‘किल दिल’ के निर्देशक शाद अली करेंगे।

फिल्मों में अब तक आम लड़कियों की भूमिकाएं निभाने वाली श्रद्धा कपूर का कहना है वह अपनी आगामी फिल्म ‘ओके जानू’ में एक अलग किरदार में नजर आएंगी। ‘ओके जानू’ मणिरत्नम की हिट तमिल फिल्म ‘ओके कनमनी’ का हिन्दी रीमेक है। इसमें श्रद्धा ‘आशिकी 2’ के अपने सह कलाकार आदित्य रॉय कपूर के साथ नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें:- श्रद्धा कपूर के बारे में जानें 10 दिलचस्प बातें

श्रद्धा ने बताया कहा, ‘हमें ‘आशिकी 2’ के लिए बहुत प्यार मिला था और मुझे उम्मीद है कि हमें इस फिल्म के लिए उसी तरह का या उससे ज्यादा प्यार मिले। मैं ‘ओके जानू’ का हिस्सा बनकर खुश हूं क्योंकि मुझे इसकी कहानी बहुत पसंद आई और मुझे लगता है कि मेरा इसमें एक रोचक किरदार है। यह मेरे लिए एक अलग भूमिका है।’

यह भी पढ़ें:- पहली बार बिकिनी में नजर आईं श्रद्धा कपूर, देखें हॉट तस्वीरें

27 साल की अभिनेत्री ने हाल में फिल्म की शूटिंग शुरू की है। फिल्म का निर्देशन ‘किल दिल’ के निर्देशक शाद अली करेंगे। फिल्म के इस साल के अंत तक रिलीज होने की संभावना है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X