scorecardresearch

बिग बॉस में गई थी तब मेरे ऊपर काफी कर्ज था, अंबानी नहीं हूं… उर्फी जावेद ने सुनाई आपबीती

उर्फी जावेद ने बताया कि जब वह बिग बॉस में गई थी तो उनके पास पैसे नहीं थे और वो वहां जो भी कपड़े लेकर आई थीं वह सब भाड़े के थे।

बिग बॉस में गई थी तब मेरे ऊपर काफी कर्ज था, अंबानी नहीं हूं… उर्फी जावेद ने सुनाई आपबीती
उर्फी जावेद (फोटो क्रेडिट-इंस्टाग्राम urfi jawed)

सोशल मीडिया पर अक्सर अपने आउटफिट को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद अपने नए और अजीबो गरीब फैशन से हर किसी को हैरान कर देती हैं। एक्ट्रेस का अतरंगी अंदाज कई लोगों को बहुत भाता है और कई इसकी वजह से उनकी आलोचना करते हैं, लेकिन इस बार एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं।

पत्रकारों को पैसे देकर बुलाती हैं उर्फी जावेद

दरअसल हाल ही में सिद्धार्थ कानन उर्फी जावेद ने इंटरव्यू दिया है। इस दौरान सिद्धार्थ ने उर्फी से पूछा कि उन पर आरोप है कि वह मीडिया को पैसे देकर बुलाती हैं। इसका जवाब देते हुए उर्फी ने कहा कि क्या मैं काइली जेनर हूं? कहां से आया पैसा? क्या मैं अंबानी की बेटी हूं? कभी लोग कहते हैं कि मेरे पास पैसे नहीं हैं कपड़े पहनने के लिए। वहीं, दूसरी तरफ लोग कह रहे हैं कि मैं पैसे देती हूं?

आपको क्या लगता है कि कहां से मेरे पास पैसा आ रहा है? देखो मुझे। क्या आप लोगों को सच में लगता है कि मैं किसी को पैसे देकर मुझे कवर करने के लिए कहूंगी?

जब बिग बॉस में आई तो पैसे नहीं थे

उर्फी ने आगे बताया कि मैं पिछले 8 साल से आर्थिक तंगी से जूझ रही थी। जब मैं बिग बॉस में आई थी तो पैसे उधार लेकर गई थी। वहां जो भी कपड़े मैंने पहने थे वो सब उधार के थे। जब मैं बिग बॉस से बाहर आई तो मेरे ऊपर काफी कर्जा था। शो में मैं केवल एक हफ्ते थी। उसमें भी मैंने कुछ ज्यादा पैसे नहीं कमाए। इसलिए अब जब मैं कुछ करके पैसे कमा रहीं हूं तो मैं सोचती हूं कि क्यों ना खुद को उसी में माहिर करूं और उससे और पैसे कमाऊं।

इतने पैसे से की थी शुरुआत

एक्ट्रेस ने आगे बताया कि जब मैं मुंबई तो आठ साल छोटे-छोटे काम करके ही गुजारा किया। जो भी काम मिलता था कर लेती थी। बिना मन के भी मैंने काम किया है। 15 सीरियल्स में काम किया लेकिन किसी से भी मुझे सफलता नहीं मिली। मैंने 2500 रुपये से शुरुआत की थी, और आखिरी बार एक वेब सीरीज में काम किया था, जिसके लिए मुझे महज 18 हजार रुपये मिले थे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 07-09-2022 at 01:39:04 am
अपडेट