ताज़ा खबर
 

मुझे नहीं लगता कि मैं कभी बिग बॉस का शो कर पाऊंगी : निया शर्मा

एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीत चुकी निया शर्मा बिग बॉस के कॉन्सेप्ट के साथ सहज महसूस नहीं करती है। शायद यही कारण है कि वे दूसरी बार बिग बॉस ऑफर को ठुकरा रही हैं।

निया को बिग बॉस सीज़न 11 के लिए भी अप्रोच किया गया था।

रियेलिटी टीवी शो बिग बॉस इस साल अपने 12वें सीज़न में प्रवेश करने जा रहा है। शो के लिए तैयारियां शुरू भी हो चुकी हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, आम लोगों को बिग बॉस में एंट्री करने के लिए ऑडिशंस की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है वहीं इस साल कौन से सेलेब्स घर में एंट्री लेंगे, इसे लेकर भी अफ़वाहों का बाज़ार गर्म है। माना जा रहा है कि एशिया की तीसरी सबसे सेक्सी महिला का खिताब जीतने वाली निया शर्मा को भी बिग बॉस के लिए अप्रोच किया जा रहा है। निया छोटे पर्दे की बड़ी कलाकार हैं। निया ने कंफर्म किया कि उन्हें बिग बॉस से ऑफर आया है।

उन्होंने कहा कि ‘जी हां, मेरे पास बिग बॉस का ऑफ़र आया है। हालांकि मुझे नहीं लगता कि मुझे करियर के इस मोड़ पर ऐसे किसी ऑफ़र की ज़रूरत है। मैं अभी बेहतर रोल्स की तलाश में हूं और मुझे नहीं लगता कि मैं बिग बॉस में हिस्सा न लेकर बहुत कुछ गंवा रही हूं। ये किसी की भी पर्सनल चॉइस पर निर्भर करता है। खतरों के खिलाड़ी एक ऐसा रियैल्टी शो था जिसमें मेरी खुद की एक पर्सैनेलिटी निखर कर बाहर आई थी और मुझे इस बात की बेहद खुशी थी। वहीं बिग बॉस एक ऐसा शो है जिसके साथ कई दिक्कतें भी हैं। मैं  करियर के एक ऐसे पड़ाव पर हूं, जहां मैं विवादों में अपनी एनर्जी नहीं खपाना चाहती।

निया शर्मा ‘खतरों के खिलाड़ी’ नाम के रियैल्टी शो में भाग ले चुकी हैं।

‘लेकिन जैसा कि मैंने कहा कि ये एक बेहद सब्जेक्टिव मामला है। कई लोग ऐसे हैं, जिन्हें बिग बॉस से फ़ायदा हुआ है। कई लोगों के करियर को फ़ायदा पहुंचा है। लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं ऐसा कर सकती हूं। पिछले साल भी बिग बॉस को लेकर बातें चल रही थी लेकिन अंतिम समय पर मैंने अपना विचार बदल लिया था। मेरे माइंड ने ही मुझे वहां जाने की इज़ाज़त नहीं दी। ज़ाहिर है, कोई खास वजह नहीं है लेकिन मुझे नहीं लगता कि मैं अपने आपको कभी बिग बॉस के घर में देख पाउंगी।’

निया शर्मा मीडिया स्टूडेंट से टीवी कलाकार तक का सफ़र तय कर चुकी हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी कुछ अफ़वाहें जोरों पर थी कि निया शर्मा, बिग बॉस सीज़न 11 में भाग ले रही हैं और उन्होंने इस शो में अपनी एंट्री के लिए 2 करोड़ की फ़ीस चार्ज की है। हालांकि ये अफ़वाहें केवल अफ़वाह तक सीमित रही।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App