ताज़ा खबर
 

मुझे अभिनय में बंदिश पसंद नहीं: अक्षरा हसन

‘शमिताभ’ फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अक्षरा हासन का कहना कि वे पर्दे पर अभिनय के दौरान बंदिश पसंद नहीं करती हैं। उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, “यदि आप स्वयं को एक तय सीम में रखते हैं तो आप अपने लक्ष्य तक कभी नहीं पहुंच सकते। अगर किरदार की मांग है तो […]

Author February 1, 2015 4:01 PM
Akshara Haasan: अक्षरा हासन फिल्म ‘शमिताभ’ से बतौर अभिनेत्री अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रही हैं। (फ़ोटो-बॉलीवुड हंगामा)

‘शमिताभ’ फ़िल्म से बॉलीवुड में कदम रखने वाली अभिनेत्री अक्षरा हासन का कहना कि वे पर्दे पर अभिनय के दौरान बंदिश पसंद नहीं करती हैं।

उन्होंने एक साक्षात्कार में कहा, “यदि आप स्वयं को एक तय सीम में रखते हैं तो आप अपने लक्ष्य तक कभी नहीं पहुंच सकते। अगर किरदार की मांग है तो मैं उसे करती हूं।”

अक्षरा हासन ने कहा, “मैं खुद को सीमा में क्यों रखूं। खुद को तय सीमा में रखने से आप स्वयं के लिए अवसर गंवा देते हैं।”

दक्षिण भारतीय फिल्मों के लोकप्रिय कलाकार कमल हासन के बेटी अक्षरा बहुत जल्द आर. बालाकृष्णन द्वारा निर्देशित फिल्म ‘शमिताभ’ में बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन और धनुष के साथ नज़र आएंगी।
वे इस फिल्म में बॉलीवुड में बतौर अभिनेत्री प्रवेश कने जा रही है, हालांकि उन्हें फिल्मों में काम करने का प्रस्ताव काफी समय में मिलता रहा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App