ताज़ा खबर
 

अपनी जिदंगी पर किताब लिखने पर क्या बोले सलमान खान

सलमान ने कहा कि आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के कारण एक-दूसरे से मिलने-जुलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था।

इस दौरान सलमान ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होने का हकदार हूं, पर यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं।

अपने अलग अंदाज के लिए पहचाने जाने वाले बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान का कहना है कि वह अपनी बायोग्राफी नहीं लिख पाएंगे। सलमान खान ताज लैंड्स एंड में गुजरे जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख की बायोग्रा​फी ‘द हिट गर्ल’ के लॉन्च पर पहुंचे थे। इस दौरान सलमान ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि मैं यहां होने का हकदार हूं, पर यहां आकर सम्मानित महसूस कर रहा हूं। आशा आंटी हमारे परिवार की खास रही हैं। बायोग्राफी लिखना और जीवन को दर्शाना बहुत मुश्किल है, मैं ऐसा नहीं कर पाऊंगा। आशा पारेख की बायोग्राफी लॉन्च के मौके पर सलमान के अलावा  सलीम खान, धर्मेद्र, जितेंद्र, वाहिदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान और इमरान खान जैसे कई मशहूर सितारे शामिल हुए।

इसके अलावा सलमान ने कहा कि आजकल की अभिनेत्रियां पेशेवर प्रतियोगिता के कारण एक-दूसरे से मिलने-जुलने से कतराती हैं, जबकि पहले ऐसा नहीं था। सलमान ने कहा कि उन दिनों आशा आंटी, सायरा आंटी, हेलेन आंटी एक-दूसरे की बेहद खास थीं। वे असली दोस्त थीं। मुझे लगता है कि आजकल की लड़कियों को उनसे सीखना चाहिए। वे अच्छी जिंदगी जीती थीं। मुझे लगता है कि हमारी पीढ़ी इससे अछूती है।

सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही वह फिल्म ट्यूबलाइट में नजर आएंगे। सलमान की यह ​फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में उनके साथ चीनी एक्ट्रेस झूझू नजर आएंगी। वहीं हाल ही में खबर आई है कि इस फिल्म के म्युजिक राइट्स 20 करोड़ रूपये में बेचें गए हैं। यह कीमत सिर्फ तीन गानों की है। इसके अलावा फिल्म ट्यूबलाइट में सलमान खान के साथ शाहरुख खान भी नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान और शाहरुख काफी लंबे समय बाद पर्दे पर दिखाई देंगे।

फिल्म में शाहरुख कैमियो रोल में नजर आएंगे और जादूगर का रोल प्ले करेंगे। इसके अलावा टाइगर अभी जिंदा ​की शूटिंग में बिजी है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आएंगी। टाइगर जिंदा हैं में सलमान और कैटरीना की जोड़ी पर्दे पर पांच साल बाद दिखाई देगी। यह फिल्म साल 2012 में आई फिल्म एक था टाइगर का सीक्वल है जिसे कबीर खान ने डायरेक्टर किया था। सलमान और कैटरीना और अविनाश और जोया के किरदार में दिखाई देंगे।

वीडियो: 5 यादगार फिल्‍में जिन्‍होंने विनोद खन्‍ना को बनाया बॉलीवुड का सुपरस्‍टार

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App