ताज़ा खबर
 

‘मुझे गर्व है कि मैं सैफ अली खान की बेटी हूं’… नेपोटिज्म विवाद पर सारा ने तोड़ी चुप्पी

सारा अली खान ने कहा कि मुझे सैफ और अमृता की बेटी होने का प्रेशर जरूर महसूस होता है लेकिन...

नेपोटिज्म पर सारा अली खान ने कही ये बड़ी बात

केदारनाथ और सिंबा जैसी फिल्मों में अपने अभिनय से सबका दिल जीतने वाली सारा अली खान से हमेशा उनकी फैमिली को लेकर सवाल किए जाते हैं। कभी उनके और करीना के संबंधों तो कभी सैफ और अमृता के बारे में। हर बार अपने जवाबों से वो लोगों को अपना फैन बना लेती हैं। इन दिनों नेपोटिज्म के बढ़ते विवाद पर भी सारा से सवाल किए गए, आइए जानते हैं क्या जवाब दिया इस एक्ट्रेस ने।

प्रेशर में नहीं होता परफॉर्मेंस: पिंकविला को दिए गए इंटरव्यू में सारा कहती हैं कि मुझे सैफ और अमृता की बेटी होने का प्रेशर जरूर महसूस होता है लेकिन मुझे इस बात पर गर्व है। वो आगे कहती हैं कि उन्हें इस बात का अहसास है कि प्रेशर लेने से परफॉर्मेंस पर असर पड़ता है इसलिए स्टारकिड होने का प्रेशर नहीं लेना चाहिए।

स्टारकिड होने के हैं अपने फायदे: उन्होंने माना कि स्टारकिड होने के कुछ फायदे जरूर हैं। लेकिन इसके साथ ही सारा कहती हैं कि इनसे फायदा तभी होगा जब लोग प्रेशर न लें। वो आगे कहती हैं कि भले ही उन्हें इस बात का गर्व है कि वो सैफ और अमृता की बेटी हैं लेकिन स्टारकिड बनकर जन्म लेना उनके हाथ में नहीं था। सबकी अपनी एक अलग जर्नी होती है और आज के दर्शक बहुत ही स्मार्ट हो गए हैं। ऐसे में बस स्टारकिड होना काफी नहीं है, आपको मेहनत भी करनी पड़ेगी। अगर करियर की बात करें तो इस साल सारा की दो बड़ी फिल्में सिनेमाघरों में दस्तक देगी। कार्तिक आर्यन के साथ लव आजकल 2 और वरुण धवन के साथ कूली नं. 1 में सारा दिखाई देंगी।

अनन्या पांडे हो चुकी हैं ट्रोल: इससे पहले एक टॉक शो में नेपोटिज्म के सवाल पर अनन्या पांटे ट्रोल का शिकार हो चुकी हैं। सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल किया था। जहां तक नेपोटिज्म का सवाल है तो आए दिन बॉलीवुड में ये शब्द चर्चा का विषय बना रहता है। कुछ समय पहले करण जौहर के टॉक शो कॉफी विद करण में कंगना रनौत ने फिल्मी जगत में नेपोटिज्म को लेकर अपनी राय रखी थी। तब से आज तक हर नए स्टारकिड को इससे जुड़े सवाल और प्रेशर झेलना ही पड़ता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ऋषभ पंत ने किया ब्लॉक तो जिम में उर्वशी रौतेला ने दी कड़ी ‘टक्कर’, Video देखकर रह जाएंगे हैरान…
2 Bigg boss 13: ‘अगर साथ में काम करने पर मिले बहुत पैसा’, सिद्धार्थ और रश्मि के सामने आया सवाल
3 कपिल शर्मा की ऑनस्‍क्रीन बीवी ने गुरदास मान के बेटे संग रचाई शादी, बधाई देने पहुंचे सेलेब्स
यह पढ़ा क्या?
X