ताज़ा खबर
 

Hrithik Roshan के खिलाफ धोखाधड़ी मामले में FIR दर्ज, हैदराबाद पुलिस में हुई थी शिकायत

हैदाराबाद में पुलिस ने बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है।

ऋतिक रोशन फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

हैदराबाद में पुलिस ने बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Bollywood actor Hrithik Roshan) और Cult.Fit के तीन अधिकारियों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज किया है। शिकायतकर्ता के मुताबिक मुताबिक ऋतिक जिस फिटनेस सेंटर (Cult.Fit) के ब्रांड एंबेसडर हैं, उसने तो पहले जरूरत से ज्यादा लोगों को भर्ती किया और फिर रजिस्ट्रेशन के समय किए गए वादों को भी पूरा नहीं किया। शिकायतकर्ता का आरोप है कि जब उसने इस मुद्दे पर अपना विरोध दर्ज कराया तो उसे स्लॉट बुक करने के लिए उनके ऐप का उपयोग करने से रोक दिया गया। जिसके बाद साइबर सिटी पुलिस कमिश्नरेट के तहत आने वाले केपीएचबी कॉलोनी पुलिस स्टेशन ने बुधवार को ऋतिक और फिटनेस सेंटर के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया।

National Hindi News, 04 July 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

क्या है मामला: दरअसल, एक्टर ऋतिक रोशन कल्ट डॉट फिट नाम के जिम के ब्रांड एंबेसडर हैं। उनके खिलाफ हैदराबाद के कुकाटपल्ली निवासी आई शशिकांत ने शिकायत पुलिस में एक दर्ज कराई है। शिकायतकर्ता जो कि कल्ट डॉट फिट फिटनेस सेंटर का ग्राहक भी है ने आरोप लगाया है कि कंपनी डेली एक्सरसाइज सेंशन के वादे को पूरा करने में सफल नहीं हुई है। उसे एक्सरसाइज के लिए निर्धारित समय नहीं दिया गया, जबकि उसने 17,490 रुपये बीते साल दिसंबर में जमा करवाए थे। शशिकांत का कहना है कि ऋतिक रोशन इसके ब्रांड एंबेसडर हैं, इसलिए बहुत सारे लोगों ने इस सेंटर में रजिस्ट्रेशन करवाया था, लेकिन उनके साथ धोखा किया गया है।

शिकायतकर्ता शशिकांत ने आरोप लगाया है कि जब उन्होंने इस कंपनी के सामने इसका विरोध किया तो उसे ऐप के जरिए अपने स्लॉट की बुकिंग करने से ही रोक दिया गया। जिसके बाद उसने परेशान होकर साइबराबाद पुलिस कमिश्नरी के तहत आने वाले केपीएचबी कॉलोनी पुलिस थाने में बुधवार को ऋतिक और उनके कल्ट डॉट फिट हेल्थकेयर प्राइवेट लिमिटेड के तीन अधिकारियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 ऋतिक रोशन के खिलाफ हैदराबाद पुलिस ने दर्ज की FIR, जानिए पूरा मामला
2 काला हिरण केस: कोर्ट ने सलमान खान को दी चेतावनी, कहा- अगली तारीख पर नहीं आए तो खारिज हो जाएगी जमानत
3 Spider-Man Full Movie Leaked Online: Tamilrockers पर लीक हो गई मार्वल की स्पाइडर मैन, लोग कर रहे डाउनलोड