ताज़ा खबर
 

चेन्नई एक्सप्रेस के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की अग्रिम जमानत हुई कैंसिल, 22 मार्च तक करना होगा सरेंडर

पीड़िता ने सबूत के तौर पर मोरानी के साथ अपनी वाट्सऐप चैट, टेक्स्ट मैसेज और ईमेल पेश किए। करीम रोहित शेट्टी की 2013 में आई हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए जाने जाते हैं।

Author नई दिल्ली | March 15, 2017 16:06 pm
मोरानी राजा हिंदुस्तानी, रा-वन, चेन्नै एक्सप्रेस और दामिनी जैसी फिल्मों के प्रोड्यूसर रहे हैं।

18 जनवरी 2017 को हैदराबाद पुलिस ने करीम मोरानी को रेप के मामले में अपनी कस्टडी में लिया था। उनके मामले में लेटेस्ट खबर यह है कि हैदराबाद कोर्ट ने मंगलवार को बॉलीवुड प्रोड्यूसर की अग्रिम जमानत याचिका खारिज कर दी है और उन्हें 22 मार्च से पहले हयातनगर पुलिस स्टेशन में सरेंडर करने का निर्देश दिया है। मोरानी पर दिल्ली की रहने वाली 25 साल की एक महिला ने रेप का आरोप लगाया है। रचाकोंडा के पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने मीडिया के एक हिस्से से कहा- अग्रिम जमानत याचिका खारिज हो गई है और मोरानी को हमारे पास 22 मार्च तक सरेंडर करने के लिए कहा गया है। हम ऑर्डर कॉपी का इंतजार कर रहे हैं ताकि भविष्य के लिए तैयारी की जा सकी।

जिस लड़की ने जनवरी के तीसरे हफ्ते में शिकायत दर्ज कराई थी उसने बताया कि पहले मोरानी ने उसे बेहोशी की दवा दी और उसके बाद रेप किया। लड़की का आरोप है कि प्रोड्यूसर ने उसे डराया धमकाया कि अगर वो पुलिस के पास गई तो उसकी न्यूड फोटोज को ऑनलाइन कर दी जाएंगी। पीड़िता ने सबूत के तौर पर मोरानी के साथ अपनी वाट्सऐप चैट, टेक्स्ट मैसेज और ईमेल पेश किए। करीम रोहित शेट्टी की 2013 में आई हिट फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस के लिए जाने जाते हैं। उन्हें सुपरस्टार शाहरुख खान के करीबी सहयोगी के तौर पर भी जाना जाता है। मोरानी ने रा वन, योद्धा और दम फिल्म को भी प्रोड्यूस किया था। इसके अलावा हैप्पी न्यू ईयर और दिलवाले के साथ भी वो जुड़े रह चुके हैं। मोरानी सिनेयुग एंटरटेनमेंट का हिस्सा हैं, जोकि मुंबई बेस्ड प्रोडक्शन और इवेंट कंपनी है।

बता दें कि प्रोड्यूसर के प्रवक्ता ने इन आरोपों को गलत बताया था। उनका कहना है कि यह शिकायत गलत और फर्जी है। यह केवल प्रोड्यूसर करीम मोरानी की इमेज को खराब करने के लिए किया गया है। मोरानी इस मामले में कानून की मदद लेंगे। उन्हें न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है और वो अधिाकरियों के साथ सहयोग करेंगे।

मोरानी के खिलाफ यह शिकायत 25 साल की एक महिला ने दर्ज कराई है। महिला का कहना है कि मोरानी ने पहले उसके साथ रेप किया फिर उसे ब्लैकमेल भी किया। ऐसा पहली बार नहीं है जब मोरानी का नाम किसी विवाद में आया है। इससे पहले उनका नाम 2जी स्पेक्ट्रम मामले में भी आया था।

कोल्हापुर में "पद्मावती" के सेट पर एक बार फिर तोड़फोड़, लगाई आग; संजय लीला भंसाली सुरक्षित

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App