ताज़ा खबर
 

रजनीकांत के साथ ‘काला करिकालन’ फिल्म में काम करने के लिए खुद को तैयार कर रही हैं हुमा कुरैशी

जब फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर पा. रंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। वह कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता था।

Author नई दिल्ली | June 1, 2017 5:55 PM
रजनीकांत के साथ काला में नजर आएंगी हुमा कुरैशी। (Image Source: Instagram)

सुपरस्टार रजनीकांत के साथ फिल्म ‘काला करिकालन’ से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखने जा रहीं एक्ट्रेस हुमा कुरैशी ने बताया कि वह धीरे-धीरे रोबोट एक्टर की फिल्म में अपनी भूमिका के रंग में रंग रही हैं। इसमें वह एक मुस्लिम लड़की जरीना की भूमिका में नजर आएंगी। हुमा ने गुरुवार को ट्विटर पर लिखा- ‘काला’ की तैयारी में। धीरे-धीरे जरीना बन रही हूं। कड़ी मेहनत कर रही हूं। फिल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग मुंबई में 40 दिनों में होगी। फिल्म निमार्ताओं ने चेन्नई में मुंबई की धारावी झुग्गी बस्ती का निर्माण किया है, जहां फिल्म की शूटिंग होनी है। धनुष द्वारा निर्मित ‘काला’ में रजनीकांत गंदी और मलिन बस्ती के दबंग की भूमिका निभा रहे हैं। इसमें रजनीकांत और हुमा कुरैशी के अलावा अंजली पाटिल और समुथिरकानी भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

जब फिल्म के टाइटल के बारे में डायरेक्टर पा. रंजीत से पूछा गया तो उन्होंने कहा फिल्म में तमिल संस्कृति का खास महत्व है। करिकालन एक राजा था। वह कई पराक्रमी कारनामों के लिए जाना जाता था। इसमें कावेरी नदी पर बना कल्लानई बांध भी शामिल है। डायरेक्टर ने बताया कि कुछ लोग इस राजा की पूजा भगवान की तरह करते थे। वह लोग अब मुंबई में रहते हैं। फिल्म की कहानी मुंबई में रह रहे तमिल लोगों पर आधारित है। इसलिए फिल्म के लिए यह नाम फाइनल किया गया।

HOT DEALS
  • Coolpad Cool C1 C103 64 GB (Gold)
    ₹ 11290 MRP ₹ 15999 -29%
    ₹1129 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 15220 MRP ₹ 17999 -15%
    ₹2000 Cashback

बता दें कि इस फिल्म में हुमा कुरैशी रजनीकांत के साथ काम करने वाली हैं। इससे पहले इस रोल के लिए विद्या बालन से बात की गई थी। लेकिन डेट्स की प्रॉब्लम की वजह से उन्हें इस प्रोजेक्ट से पीछे हटना पड़ा। मजेदार बात ये है कि काला से पहले विद्या से कबाली और लिंगा के लिए भी बात की गई थी। लेकिन तब भी बात नहीं बन पाई थी।

वहीं 21 मई को हुमा कुरैशी अपने भाई साकिब सलीम के साथ कपिल शर्मा शो के सेट पर गई थीं। साकिब भी बॉलीवुड के एक जाने-पहचाने एक्टर बन चुके हैं। ये दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दोबारा’ के प्रमोशन के सिलसिले में कपिल के शो में पहुंचे थे। कपिल ने भी इन दोनों का अपने शो में भरपूर मनोरंजन किया।

https://www.jansatta.com/entertainment/

अक्षय कुमार और हुमा कुरैशी ने किया ‘जॉली एलएलबी 2’ का प्रमोशन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App