ताज़ा खबर
 

फिल्म में काम करना चाहते हैं लालू यादव, Madaari एक्टर इरफान को दी हीरोइन की जिम्मेदारी!

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि वह किसी स्टार से कम हैं क्या और उनकी जीवनी पर आधारित अगर कोई फिल्म बनती है तो उसमें वह स्वयं काम करेंगे।

फिल्म मदारी के प्रचार के सिलसिले में लालू से मिले इरफान

राजद प्रमुख लालू प्रसाद ने शुक्रवार को कहा कि वह किसी स्टार से कम हैं क्या और उनकी जीवनी पर आधारित अगर कोई फिल्म बनती है तो उसमें वह स्वयं काम करेंगे। लालू ने बातचीत करते हुए कहा हम किसी स्टार से कम हैं क्या। हमारी जीवनी पर आधारित अगर कोई फिल्म बनती है तो उसमें हम स्वयं मुख्य भूमिका अदा करना पसंद करेंगे। अभिनेता इरफान ने अपनी फिल्म मदारी के प्रचार के सिलसिले में उन्होंने देर रात राजद प्रमुख से मुलाकात की थी।

लालू ने कहा कि उन्होंने इरफान से कहा है कि उनकी जीवनी पर फिल्म बनाए जाने पर वह उसमें स्वयं मुख्य भूमिका निभाना चाहेंगे और हीरोइन का चुनाव इरफान की करने की जिम्मेदारी होगी। राजनीति में अपनी चुटीली भूमिका के लिए चर्चित रहे राजद प्रमुख ने पूर्व में ‘पद्मश्री लालू प्रसाद’ में भूमिका निभा चुके हैं।

राजद प्रमुख ने कहा कि स्कूल और कालेज के जमाने में वे फिल्मी कीड़े थे और दिलीप कुमार उनके पसंदीदा अभिनेता थे। उन्होंने अभिनेत्री वैजयंती माला और हेमा मालिनी की भी तारीफ की तथा हास्य कलाकारों में जॉनी वाकर उनके पसंदीदा कलाकार थे। इरफान ने अपनी फिल्म ‘मदारी’ के प्रचार करने के लिए लालू से मिले और उनका विभिन्न विषयों पर बातचीत की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App