ताज़ा खबर
 

‘हम आपके हैं कौन’ फेम एक्ट्रेस रेणुका ने लगाई ट्रोल्स की क्लास, ट्वीटर पर यह बात कहकर लगाई फटकार

लंबे समय के बाद एक बार फिर रेणुका शहाने अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में शुमार हुई हैं। दरअसल, रेणुका ने अपने ट्वीटर पर एक यूजर को उसके एक पोस्ट का करारा जवाब देते हुए जबरदस्त फटकार लगाई है।

ट्रोल्स को रेणुका शहाने का करारा जवाब

Bigg Boss 13: ‘हम आपके हैं कौन’ फेम एक्ट्रेस रेणुका शहाणे (Renuka Shahane) ने भले ही फिल्मों से दूरियां बना ली हों लेकिन सोशल मीडिया पर अपने बेबाक अंदाज के लिए वह अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। लंबे समय के बाद एक बार फिर रेणुका अपने एक पोस्ट को लेकर चर्चा में शुमार हुई हैं। दरअसल, रेणुका ने अपने ट्वीटर पर एक यूजर को उसके एक पोस्ट का करारा जवाब देते हुए जबरदस्त फटकार लगाई है। अभिनेत्री ने लिखा, “मम्मी कहते हो और अपमानित शब्दों की बौछार करते हो? बहुत अच्छे संस्कार हैं आपके।”

बता दें कि रेणुका शहाणे ने इससे पहले एक और ट्विटर यूजर को मुंहतोड़ जवाब दिया था जिसमें एक यूजर ने ट्विट कर एक्ट्रेस को कहा था, “रेणुका तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस हो” इस शख्स ने डैम की अंग्रेजी स्पेलिंग ‘Dam’ लिखी थी, जिसका हिंदी में मतलब होता है बांध। इसके बाद रेणुका शहाणे ने इस ट्विटर यूजर की इस गलत स्पेलिंग पर जमकर क्लास लगा दी।

उन्होंने लिखा कि आपका मतलब Damn है लेकिन लिखा गया है Dam यानी बांध जो नदी पर बनाए जाते हैं। मैं ये चाहूं तो यह भी बन सकती हूं लेकिन यह जीवित नहीं होते। डैम! अब क्या मैं तुम्हारे वाक्य को सही कर सकती हूं? ‘तुम सिर्फ एक डैम एक्ट्रेस’ हो यह सही है! और हां मैं अच्छी एक्ट्रेस हूं।” हालांकि रेणुका के इस पोस्ट के बाद यूजर ने कहा कि ओ मम्मी इंग्लिश हमारी मात्र भाषा नहीं है।

बता दें कि इससे पहले एक्ट्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) को संबोधित करते हुए भी ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने लिखा, “सर, असली टुकड़े-टुकड़े गैंग तो आपका आईटीसेल है, कृप्या उन्हें नफरत फैलाने से रोकिए।”

रेणुका ने नागरिकता संशोधन एक्ट 2019 पर भी अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है। उन्होंने ट्वीटर पर प्रतिक्रिया दी है, जिसमें उन्होंने सभी से नागरिकता संशोधन अधिनियम पर शांतिपूर्ण प्रदर्शन करने और शांति बनाए रखने की अपील की है। रेणुका ने बॉलीवुड की तमाम फिल्मों में काम किया है लेकिन लोकप्रियता उन्हें सलमान और माधुरी की फिल्म हम आपके हैं कौन से मिली थी।

Next Stories
1 CAA Protest: रंग दे बसंती एक्टर सिद्धार्थ के खिलाफ FIR, नागरिकता कानून के खिलाफ बिना अनुमति किया था प्रदर्शन
2 ‘फोर्ब्स फ्रॉड है’ कंगना की रेटिंग गिराने पर भड़की रंगोली, सोशल मीडिया पर निकाली भड़ास
3 CAA Protest: ‘..कट्टरपंथी खतरा हैं’ नागरिकता कानून पर ‘ये रिश्ते हैं प्यार के’ एक्टर शहीर शेख ने दी प्रतिक्रिया
ये पढ़ा क्या?
X