ताज़ा खबर
 

वीडियो: माधुरी दीक्षित और रेणुका ने ‘रीक्रिएट’ किया ‘हम आपके हैं कौन’ का हिट सॉन्ग ‘लो चली मैं’

'हम आपके हैं कौन' में रेणुका माधुरी की बड़ी बहन के किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक गाना था 'लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके।' गाने में माधुरी और रेणुका दोनों साथ डांस करती दिखी थीं।

माधुरी दीक्षित और रेनुका

बॉलीवुड एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित की मराठी फिल्म बकेटलिस्ट जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इसके चलते फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से किया जा रहा है। हाल ही में माधुरी ने अपने सोशिल मीडिया अकाउंट से एक वीडियो पोस्ट किया है। वीडियो में माधुरी दीक्षित रेणुका के साथ डांस करती दिख रही हैं। आपको बता दें, रेणुका और माधुरी एक फिल्म में सा साथ काम कर चुकी हैं। फिल्म ‘हम आपके हैं कौन’ में माधुरी और रेणुका ने साथ काम किया।

‘हम आपके हैं कौन’ में रेणुका माधुरी की बड़ी बहन के किरदार में नजर आई थीं। इस फिल्म में एक गाना था ‘लो चली मैं अपने देवर की बारात लेके।’ गाने में माधुरी और रेणुका दोनों साथ डांस करती दिखी थीं। वहीं अब इसके चलते माधुरी और रेणुका एक बार फिर से इसी गाने पर साथ डांस करती नजर आईं। जी हां, माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से जो वीडियो शेयर किया है, उसमें माधुरी और रेणुका इस फिल्म के गाने को रीक्रिएट करती नजर आईं। गाने में माधुरी रेणुका के स्टेप्स को फॉलो करती नजर आईं।

माधुरी ने इस पोस्ट के साथ में एक कैप्शन भी दिया। माधुरी लिखती हैं- ‘जब काम एक मजा हो, ऐसे में अपने काम के जरिए आप सबको मोटिवेशन दो। बकेटलिस्ट के सेट से। नाइट शेड्यूल के बाद की मस्ती। वहीं कुछ पुरानी बॉन्डिंग कभी पुरानी नहीं होती। फिल्म 25 मई को रिलीज हो रही है। अपने कलेंडर में इस तारीख को मार्क कर लें। हम आपके हैं कौन को दोबारा जीते हुए पल।’आप भी देखें माधुरी और रेणुका का ये जबरदस्त डांस:-

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App