ताज़ा खबर
 

लोगन बॉक्स ऑफिस कलेक्शन: पहले ही दिन रेस में कमांडो 2 से आगे निकल गई ह्यू जैकमैन की फिल्म

ह्यू जैकमैन की फिल्म लोगन 4 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन इसी तारीख को रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 2 से बस थोड़ा ज्यादा है।

Author नई दिल्ली | March 4, 2017 3:56 PM
जेम्स मैनगोल्ड निर्देशित ह्यूज जैकमैन स्टारर फिल्म लोगन भारत में रिलीज हो चुकी है।

ह्यू जैकमैन की फिल्म लोगन 4 मार्च को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो गई। फिल्म का पहले दिन का कलेक्शन इसी तारीख को रिलीज हुई विद्युत जामवाल की फिल्म कमांडो 2 से बस थोड़ा ज्यादा है। जी हां, फिल्म का भारत में पहले दिन का कलेक्शन 4 करोड़ 75 लाख रुपए है। तरण आदर्श ने फिल्म के आंकड़े जारी करते हुए लिखा कि फिल्म का बिजनेस इस शनिवार और रविवार को और ऊपर जाने की उम्मीद है। कहानी की बात करें तो एक्स मैन सीरीज की इस फिल्म में वॉल्वरीन बूढ़ा हो गया है लेकिन उसके अंदर दुश्मनों की हड्डियां तोड़ डालने वाला जुनून और ऊर्जा अभी भी बनी हुई है।

एक नए कलेवर से सजी इस नई किस्त में एक्शन बहुत ज्यादा नहीं है। जितना है वो बहुत साफ और तेज है। एक तरफ जहां तमाम सुपरहीरोज को दुनिया पर बोझ समझा जा रहा है वहीं दूसरी ओर एक्स-मैन को जरूरत बताया जा रहा है। ये बात इस सीरिज के हक में जाती है। पर कई अच्छी बातों के बावजूद कुछेक बातें खलती भी हैं। कुल मिलाकर एक्स-मैन की यह नई किस्त रोमांच पैदा करती है। मनोरंजन करती है और इस वादे के साथ अलविदा भी लेती है कि हमारी जरूरत अभी अत्म नहीं हुई है।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

हाल ही में जैकमैन ने कहा कि वह चाहते हैं कि बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान वॉल्वरीन का किरदार करें। पिछले 17 सालों से चल रही एक्स मैन सीरीज की इस फिल्म में लोगन अब बूढ़ा हो गया है। ह्यू से जब प्रमोशन के दौरान पूछा गया कि अब वह वॉल्वरीन सीरीज को किस तरह आगे बढ़ाना चाहते हैं तो उन्होंने कहा- मुझे लगता है कि इसमें मुझे कोई दिक्कत नहीं होगी। मुझे लगता है कि बाकी लोगों को अब यह किरदार करना चाहिए। शायद शाहरुख खान यह रोल प्ले कर सकते हैं। लेकिन बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान को इस बारे में क्या कहना है?

लेकिन हमेशा हल्के मूड में रहने वाले शाहरुख ने इसे भी मजाक की दिशा में मोड़ दिया और इसके जवाब में शाहरुख ने स्वपना के ट्वीट को कोट रीट्वीट करते हुए लिखा- सीने पर बाल लेडी… सीने पर बालों की जरूरत है.। इस पर बहुत मेहनत से काम कर रहा हूं। वॉल्वरीन और ह्यू बहुत पसंद हैं। मालूम को कि ह्यू की फिल्म लोगन इसी शुक्रवार को रिलीज हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App