ताज़ा खबर
 

आमने-सामने होंगे ऋतिक और शाहरुख, होगा टक्कर का मुकाबला

किंग खान शाहरुख खान और ऋतिक रोशन बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं। जी हां दोनों की फिल्म ऋतिक की काबिल और शाहरुख की रईस 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली हैं।

बॉक्स ऑफिस पर टकराएंगी दोनों स्टार्स की फिल्में।

किंग खान शाहरुख खान और ऋतिक रोशन बॉक्स ऑफिस पर टकराने वाले हैं। जी हां दोनों की फिल्म ऋतिक की काबिल और शाहरुख की रईस 26 जनवरी 2017 को रिलीज होने वाली हैं। इससे पहले शाहरुख की फिल्म ईद पर आने वाली थी। लेकिन सुल्तान के साथ क्लैश होने के चलते फिल्म को आगे बढ़ा दिया गया था। अब दोबारा डेट आगे बढ़ाने से बचने के लिए शाहरुख 18 जुलाई को ऋतिक के और प्रोड्यूसर राकेश रौशन से मिले थे। वो उनके साथ बैठकर इस मामले को सुलझाना चाहते थे।

Also Read:

सुल्‍तान के साथ रिलीज होने वाली थी रईस, ऐन मौके पर इस वजह से शाहरुख ने खींच लिए कदम

 

इस मुलाकात के बाद शाहरुख ने ट्वीट किया, ‘मेरे दोस्त, मेंटर, परिवार के सदस्य राकेश रोशन ने मुझे याद दिलाया कि ज्यादा करने से बेहतर है कि एक चीज ठीक तरीके से की जाए।’ ऐसा लग रहा था कि राकेश रोशन और ऋतिक ने फिल्म आगे बढ़ाने का फैसला कर लिया है। इसलिए शाहरुख ने इस तरह का ट्वीट किया है। लेकिन इसके अगले ही दिन राकेश रोशन का बयान आया था कि फिल्म 26 जनवरी को ही रिलीज होगी। फिल्म की डेट आगे बढ़ाने का उनका कोई इरादा नहीं है।

Also Read:

किंग खान को फैन ने दिया तोहफा, रईस के लिए बनाया शराब की बोतलों वाला धांसू पोस्टर

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X