ताज़ा खबर
 

इस फोटोशूट के लिए तकरीबन ‘न्यूड’ ही हो गए ऋतिक रोशन, इंस्टाग्राम पर शेयर की तस्वीर

ऋतिक जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म में नजर आ सकते हैं। कबड्डी पर आधारित इस फिल्म में कहा जा रहा है कि यू-मुंबा नाम की टीम के सदस्य भी स्टार कास्ट में नजर आ सकते हैं।

Author नई दिल्ली | July 31, 2017 2:54 PM
ऋतिक जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म में नजर आ सकते हैं।

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन ने अपने इंस्टग्राम से अपनी एक सेंसेशनल तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में वह हाफ स्लीव्स वाली ब्लैक हुडी जैकेट में दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में उन्होंने अपनी लोअर को भी काफी नीचे कर रखा है। फोटो में वह काफी मस्कुलर लुक में दिखाई दे रहे हैं। 2 घंटे के अंदर 2 लाख से ज्यादा लोग इस फोटो को इंस्टाग्राम पर लाइक कर चुके हैं। तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने अपनी स्टाइल गॉड के साथ एक छोटी सी इमैजिरी बातचीत पोस्ट की है। ऋतिक ने यह तस्वीर एक फोटोशूट में खिंचवाई है जिसके अन्य हिस्से भी जल्द ही सामने आ जाएंगे।

वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋतिक जल्द ही राकेश ओमप्रकाश मेहरा निर्देशित फिल्म में नजर आ सकते हैं। कबड्डी पर आधारित इस फिल्म में कहा जा रहा है कि यू-मुंबा नाम की टीम के सदस्य भी स्टार कास्ट में नजर आ सकते हैं। उधर ऋतिक के पापा राकेश रोशन ने भी फिल्म कृष की चौथी कड़ी पर काम शुरू कर दिया है। हालांक वह इन दिनों दोनों ही फिल्मों पर काम कर रहे हैं लेकिन ऋतिक के लिए उनके पिता की फिल्म उनकी प्राथमिकता है। हाल ही में ऋतिक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह अपने बेटों ऋहान और ऋदान के साथ स्नोमैन बनाते नजर आ रहे थे।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Honor 9 Lite 64GB Glacier Grey
    ₹ 16999 MRP ₹ 17999 -6%
    ₹2000 Cashback

इससे पहले भी ऋतिक अपने बेटों के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करते रहे हैं। मालूम हो कि ऋतिक का उनकी पत्नी सुजैन के साथ तलाक हो गया था लेकिन उनके बेटे ऋहान और ऋदान उन्ही के पास हैं और वह अपने बच्चों के साथ वक्त मिलने पर खूब इंजॉय करते हैं।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App