ताज़ा खबर
 

आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन निभाएंगे गणितज्ञ आनंद की भूमिका

आनंद ने कहा कि मुझे लगता है कि वह मेरे किरदार के लिहाज से बहुत अच्छे रहेंगे। क्योंकि वह अपने काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और बहुमुखी प्रतिभाओं के कारण वह लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी हैं।
Author नई दिल्ली | September 25, 2017 13:29 pm
एक अखबार से बातचीत में आनंद ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म में ऋतिक मेरा किरदार निभाएंगे।

बिहार के बहुचर्चित कोचिंग इंस्टीट्यूट सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में आनंद की भूमिका निभाने के लिए काफी वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सुर्खियों में रहा है। हाल में इस तरह की खबरों पर तब लगाम लग गई जब खुद ऋतिक ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया। इसके बाद अक्षय कुमार द्वारा इस रोल को किए जाने की खबरें सुर्खियों में आने लगीं, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि ऋतिक रोशन ही आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी साझा की है। तरण ने लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः ऋतिक रोशन सुपर30 नाम की आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में गणितत्र की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

तरण ने यह भी लिखा कि विकास बहल इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। जानकारी के मुताबिक विकास ने कहा- मुझे विकास पर भरोसा है कि वह मेरे बारे में एक भावनात्म फिल्म बनाएंगे और दिखाएंगे कि मैंने कितने प्रयास किए हैं। एक अखबार से बातचीत में आनंद ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म में ऋतिक मेरा किरदार निभाएंगे। मालूम हो कि फिल्म में कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी। इससे पहले हम बैंग बैंग और धूम 2 में ऋतिक और कैटरीना को साथ देख चुके हैं।

आनंद ने कहा कि मुझे लगता है कि वह मेरे किरदार के लिहाज से बहुत अच्छे रहेंगे। क्योंकि वह अपने काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और बहुमुखी प्रतिभाओं के कारण वह लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी हैं। मुझे लगता है कि वह बड़े पर्दे पर मेरे जीवन से जुड़ी भावनात्मक गहराई लेकर आएंगे। आनंद ने कहा कि मैं ऋतिक को अपने रूप में देखने के लिए उतसाहित हूं।

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने फिल्म कृष-4 पर भी काम शुरू कर दिया है। कृष सीरीज की पिछली सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाने में कामयाब रही हैं। देखना यह होगा कि उनकी अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.