ताज़ा खबर
 

आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म सुपर 30 में ऋतिक रोशन निभाएंगे गणितज्ञ आनंद की भूमिका

आनंद ने कहा कि मुझे लगता है कि वह मेरे किरदार के लिहाज से बहुत अच्छे रहेंगे। क्योंकि वह अपने काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और बहुमुखी प्रतिभाओं के कारण वह लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी हैं।

Super 30, Super 30 Teaser, Super 30 Hritik Roshan, Hritik Roshan Super 30, Super 30 Movie, Super 30 First Look, Hritik Roshan Movie, Super 30 Actor, Hritik Roshan Movie Trailer, Comes with Long Beard and Scrambled Hairएक अखबार से बातचीत में आनंद ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म में ऋतिक मेरा किरदार निभाएंगे।

बिहार के बहुचर्चित कोचिंग इंस्टीट्यूट सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में आनंद की भूमिका निभाने के लिए काफी वक्त से ऋतिक रोशन का नाम सुर्खियों में रहा है। हाल में इस तरह की खबरों पर तब लगाम लग गई जब खुद ऋतिक ने इस रोल को करने से इनकार कर दिया। इसके बाद अक्षय कुमार द्वारा इस रोल को किए जाने की खबरें सुर्खियों में आने लगीं, लेकिन अब यह साफ हो गया है कि ऋतिक रोशन ही आनंद कुमार की भूमिका निभाएंगे। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करके यह जानकारी साझा की है। तरण ने लिखा- ब्रेकिंग न्यूजः ऋतिक रोशन सुपर30 नाम की आनंद कुमार की बायोपिक फिल्म में गणितत्र की भूमिका निभाते नजर आएंगे।

तरण ने यह भी लिखा कि विकास बहल इस फिल्म का निर्देशन करेंगे। जानकारी के मुताबिक विकास ने कहा- मुझे विकास पर भरोसा है कि वह मेरे बारे में एक भावनात्म फिल्म बनाएंगे और दिखाएंगे कि मैंने कितने प्रयास किए हैं। एक अखबार से बातचीत में आनंद ने कहा- मैं बहुत खुश हूं कि फिल्म में ऋतिक मेरा किरदार निभाएंगे। मालूम हो कि फिल्म में कैटरीना कैफ लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी। इससे पहले हम बैंग बैंग और धूम 2 में ऋतिक और कैटरीना को साथ देख चुके हैं।

आनंद ने कहा कि मुझे लगता है कि वह मेरे किरदार के लिहाज से बहुत अच्छे रहेंगे। क्योंकि वह अपने काम के प्रति डेडिकेटेड हैं और बहुमुखी प्रतिभाओं के कारण वह लोगों के लिए इंस्पायरिंग भी हैं। मुझे लगता है कि वह बड़े पर्दे पर मेरे जीवन से जुड़ी भावनात्मक गहराई लेकर आएंगे। आनंद ने कहा कि मैं ऋतिक को अपने रूप में देखने के लिए उतसाहित हूं।

ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन ने फिल्म कृष-4 पर भी काम शुरू कर दिया है। कृष सीरीज की पिछली सभी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर पाने में कामयाब रही हैं। देखना यह होगा कि उनकी अगली फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखा पाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: जैकलीन फर्नांडिस की कार में ‘शर्टलेस’ हुए वरुण धवन
2 चीन में 15 हजार स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी अक्षय कुमार और रजनीकांत की मेगाबजट फिल्म 2.0
3 लड़ाई की खबरों के बीच सलमान खान से मिलने उनके घर पहुंचे संजय दत्त
राशिफल
X