ताज़ा खबर
 

पिता राकेश रोशन और बेटों ऋहान-ऋदान के साथ मैगजीन के कवर पेज पर दिखे काबिल स्टार ऋतिक रोशन

ऋतिक हैलो इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर इसके जनवरी एडीशन में नजर आ रहे हैं।

Author नई दिल्ली | January 3, 2017 3:32 PM
अब न्यू ईयर को खास बनाने के लिए बाप-बेटों की ये जोड़ी दुबई पहुंची जहां उनके साथ सुजैन खान भी हैं।

ग्रीक ऑफ गॉड नाम से मशहूर बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन के बेटे ऋहान और ऋदान लुक्स के मामले में अपने पापा पर ही गए हैं। इतना ही नहीं ऋतिक ने अपने नाम की स्पेलिंग की ही तरह उनके नाम की ही तरह उनके नाम का पहला अक्षर भी एच रखा है। इस तरह ऋहान और ऋदान के नाम की स्पैलिंग Hrehaan और Hridhaan है। ऋतिक हैलो इंडिया मैगजीन के कवर पेज पर इसके जनवरी एडीशन में नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं उनके साथ हैं उनके पापा राकेश रोशन। इस तरह राकेश रोशन अपने बेटे ऋतिक रोशन और पोते ऋहान और ऋदान के साथ पहली बार इस तरह फोटोशूट में साथ में नजर आ रहे हैं। सभी ने ब्लैक एंड व्हाइट कलर कोड में आउटफिट लिया हुआ है। चारों ही व्हाइट शर्ट और ब्लैक कोट में हैं। मैगजीन के इस एडीशन को मीट द रोशन्स नाम दिया गया है।

इस तस्वीर को हैलो इंडिया मैगजीन के आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से भी शेयर किया गया है। मालूम हो कि बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन इन दिनों अपने बेटों के साथ दुबई में नया साल सेलेब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह अपने बेटों के साथ यलो ड्रेस में नजर आ रहे हैं। ऋतिक की यह तस्वीर उनकी स्विटजरलैंड की क्रिसमस ट्रिप की है, जिसे पोस्ट करते हुए उन्होंने हैप्पी न्यू ईयर लिखा है। उन्होंने लिखा- एक और साल। एक और मौका जिंदगी को ज्यादा रोशन और बेहतर बनाने का। मेहनत से काम करें और बहुत मेहनत से खेलें। ख्वॉब देखें, घोषणा करें। इसमें से ज्यादातर को हांसिल करें। मेरे और मेरे बेटों की तरफ से आपको नए साल की शुभकामनाएं। भविष्योन्मुख रहें। अच्छे बनें और अच्छा बर्ताव करें।

गौरतलब है कि इसी महीने ऋतिक रोशन और शाहरुख खान की फिल्में आपस में भिड़ेंगी। दोनों ही 25 जनवरी को सिनेमाघरों में आ जाएंगी। ऋतिक काबिल में एक्ट्रेस यामी गौतम के साथ नजर आएंगे। उन्होंने फिल्म में एक अंधे शख्स की भूमिका निभाई है जो अपनी प्रेमिका को खो देता है। यह फिल्म एक एक्शन लव स्टोरी है। फिल्म शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस के साथ रिलीज होगी।

View this post on Instagram

With the new year, HELLO! India features the greek god himself, the very talented @hrithikroshan and his lovely family #HrithikRoshan #family #JanuaryCover #TheRoshans #Bollywood #Actor #Celebrity @hrithikroshanworld @hrithikrules_official @hrithik.inspires @hrithikroshanfan

A post shared by HELLO! India (@hellomagindia) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App