ताज़ा खबर
 

पूर्व पत्नी सुजैन खान संग मूवी डेट पर पहुंचे ऋतिक रोशन, बच्चे ऋहान और ऋदान भी गए साथ

ऋतिक अपनी पूर्व पत्नी सुजैन और अपने दोनों बेटों ऋहान व ऋदान के साथ जुहू, मुंबई के पीवीआर सिनेमा में नजर आए।

Author नई दिल्ली | October 30, 2017 11:04 AM
ऋतिक ने जहां लाइट ग्रीन फुल स्लीव टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी वहीं सुजैन सफेद टॉप और लाइट ब्लू जींस पहन कर यहां पहुंचीं।

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन को उनकी पत्नी सुजैन खान से अलग हुए भले ही काफी वक्त हो चुका है लेकिन उन्होंने लगातार अपनी पूर्व पत्नी और बच्चों से नजदीकियां बनाए रखी हैं। तलाक के काफी वक्त बाद तक ऋतिक को अक्सर सुजैन के साथ अलग-अलग जगहों पर देखा गया है। इतना ही नहीं गणेश चतुर्थी की पूजा भी सुजैन ने ऋतिक के घर जाकर साथ ही की थी। अब हाल ही में वह सुजैन और अपने दोनों बेटों ऋहान व ऋदान के साथ जुहू, मुंबई के पीवीआर सिनेमा में नजर आए। ऋतिक ने जहां लाइट ग्रीन फुल स्लीव टी-शर्ट और जींस पहनी हुई थी वहीं सुजैन सफेद टॉप और लाइट ब्लू जींस पहन कर यहां पहुंचीं।

ऋतिक के दोनों बेटे अपनी मां और पिता के साथ काफी खुश नजर आ रहे थे। फिल्मी दुनिया की बात करें तो ऋतिक आखिरी बार 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई फिल्म काबिल में नजर आए थे। इन दिनों वह अपने दो प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं। जिनमें से एक है गणितज्ञ आनंद कुमार की जिंदगी पर बन रही बायोपिक फिल्म और दूसरी है फिल्म कृष का चौथा पार्ट। इन दिनों वह अपनी इन दोनों ही अपकमिंग फिल्मों पर काम कर रहे हैं। इसी साल जनवरी में रिलीज हुई फिल्म काबिल में उन्होंने एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाई थी जो असामान्य ढंग से बिना आंखों के भी कई काम बड़ी आसानी से कर सकता है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था।

इसी फिल्म के साथ रिलीज हुई शाहरुख खान की फिल्म रईस को हालांकि ऋतिक आंकड़ों के मामले में मात दे पाने में नाकाम रहे थे लेकिन फिल्म फिर भी अच्छी खासी कमाई कर पाने में कामयाब रही। शाहरुख ने ऋतिक को इसके लिए शुभकामनाएं भी दी थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App