ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन अपनी बायोग्राफी लिखने के बारे में कर रहे विचार, लेकिन…

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी जिंदगी के बारे में एक किताब लिखने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनके पास इसके लिए पर्याप्त टैलेंट नहीं है।

Author नई दिल्ली | March 27, 2017 5:53 PM
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन अपनी जिंदगी के बारे में एक किताब लिखने के बारे में सोच रहे हैं, लेकिन उनका कहना है कि उनके पास इसके लिए पर्याप्त टैलेंट नहीं है। करण जौहर की एन अनस्यूटेबल बॉय हो, यासीर उस्मान की रेखाः द अनटोल्ड स्टोरी या ऋषि कपूर की खुल्लम खुल्ला, ऐसा लगता है जैसे बॉलीवुड स्टार्स में अपनी कहानियों को अनसेंसर्ड तरीके से साझा किए जाने का ट्रेंड बढ़ रहा है। यहां तक कि सुपरस्टार शाहरुख खान भी अपनी बायोग्राफी पर काम कर रहे हैं। ऋतिक की जिंदगी में बहुत से उतार चढ़ाव रहे हैं। ऋतिक ने समाचार एजेंसी आईएएनएस को बताया- मैंने इस बारे में सोचा है, लेकिन मैं कोई लेखक नहीं हूं। मैं अभी इसके बारे में सोच ही रहा हूं।

निकट भविष्य में फिल्मों का निर्देशन किए जाने के बारे में संभावनाओं को खारिज करते हुए ऋतिक ने कहा कि मैं निर्देशक की कुर्सी पर बैठने का ख्वाब नहीं संजो रहा हूं। उन्होंने कहा- डायरेक्टर बनने के लिए आपके भीतर से आवाज आनी चाहिए। मेरे भीतर से वह आवाज नहीं आती है। लोगों को लग सकता है कि मैं इस बारे में दिलचस्पी ले रहा हूं, मेरे पास आइडियाज हैं, लेकिन आईडियाज होना, किसी चीज पर सोचना और कुछ जोड़ना कुछ उकेरे जाने से अलग है। मुझे नहीं लगता है कि मेरे अंदर वह है।

ऋतिक ने आखिरी हिट 2011 में जोया के साथ जिंदगी ना मिलेगी दोबारा दी थी, उसके बाद उनकी फिल्में आती रही लेकिन कोई भी खास रिकॉर्ड कायम नहीं कर सकी। उन्होंने अपनी फिल्म कहो ना प्यार है से अमीशा पटेल के साथ डेब्यू किया था। हाल ही में वह फिल्म काबिल में नजर आए थे। इस फिल्म में उन्होंने एक अंधे शख्स की भूमिका निभाई जो कि अपनी पत्नी की हत्या का बदला लेने के लिए खुद को आश्चर्यजनक रूप से ट्रेंड करता है। फिल्म में रोहित रॉय और रॉनित रॉय नकारात्मक भूमिका में थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App