ताज़ा खबर
 

फिल्मी किस्सा: तो इसलिए मुंडवाए थे राकेश रोशन ने अपने सिर के बाल, आज तक हैं गंजे

राकेश ने तिरुपति में मन्नत मांगते हुए कहा कि यदि उनकी फिल्म हिट हो जाती है तो वह अपने सारे बाल साफ करा देंगे। 31 जुलाई सन 1987 में ही रिलीज हुई यह फिल्म सुपरहिट हो गई।

एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन।

बॉलीवुड के ग्रीक गॉड कहे जाने वाले एक्टर ऋतिक रोशन के पिता राकेश रोशन को हम लंबे वक्त से बिना बालों के देख रहे हैं, लेकिन क्या आप जानते हैं कि पहली बार उन्होंने कब अपना सिर गंजा कराया था और क्यों? चलिए आज हम आपको इसी से जुड़ा एक किस्सा सुनाने जा रहे हैं। 1987 में राकेश रोशन को पहली बार एक डायरेक्टर के तौर पर फिल्म का निर्देशन करने का मौका मिला। इस फिल्म का नाम था ‘खुदगर्ज’। फिल्म की मेकिंग से पहले राकेश ने तिरुपति जाकर अपने काम में कामयाब होने के लिए मन्नत मांगी।

राकेश ने तिरुपति में मन्नत मांगते हुए कहा कि यदि उनकी फिल्म हिट हो जाती है तो वह अपने सारे बाल साफ करा देंगे। 31 जुलाई सन 1987 में ही रिलीज हुई यह फिल्म सुपरहिट हो गई। हालांकि इसके बाद उनका मन बदलने लगा और वह बाल साफ कराने से कतराने लगे। लेकिन उनके द्वारा मांगी गई इस मन्नत के बारे में राकेश रोशन की पत्नी पिंकी जानती थीं। उन्होंने बार-बार उनके द्वारा मांगी गई मन्नत को पूरा करने के लिए जिद करना शुरू कर दिया। कुछ वक्त अपनी पत्नी को टरकाने के बाद राकेश ने इस बारे में गंभीरता से विचार करना शुरू किया।

इसी बीच राकेश रोशन को उनकी अगली फिल्म “खून भरी मांग” मिल गई। फिल्म के डायरेक्शन में लगने से पहले राकेश ने मन्नत को पूरी करने का फैसला किया और अपने सिर के सारे बाल मुंडवा दिए। इतना ही नहीं राकेश रोशन ने यह भी कसम खाई कि आज के बाद वह हमेशा बिना बालों के ही रहेंगे। उनकी इसी मन्नत के साथ ही उनकी सक्सेस स्टोरी भी शुरू हो गई। राकेश अब तक तमाम हिट फिल्मों का डायरेक्शन कर चुके हैं और जल्द ही फिल्म कृष-4 लेकर आएंगे।

Virat Kohli, Shah Rukh Khan, Deepika Padukone, Akshay Kumar, Ranveer Singh, Salman Khan, Hrithik Roshan, Amitabh Bachchan, Alia Bhatt, Varun Dhawan, Ranbir Kapoor, Priyanka Chopra, Mahendra Singh Dhoni, Anushka Sharma, P.V Sindhu, Brand Value, Brand Value of celebs, Brand Value of indian celebs, Brand Value in india, photo gallery सातवें पायदान पर एक्टर ऋतिक रोशन का नाम आता है। उनकी ब्रैंड वैल्यू 38 मिलियन डॉलर है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App