ताज़ा खबर
 

ऋतिक की Ex-Wife ने की गणेश जी की पूजा, लोग बोले- अफसोस! तुम मुसलमान नहीं रहीं

इस तस्वीर के चलते सुजैन को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अब तुम मुस्लिम नहीं रहीं।

Author नई दिल्ली | Updated: August 29, 2017 4:59 PM
पार्टी के दौैरान ऋतिक रोशन और सुजैन खान ने साथ में कई बार तस्वीरें भी क्लिक करवाईं।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन उनके घर पहुंचीं और दोनों ने साथ में भगवान गणेश की आराधना की। सुजैन ने पूजा के दौरान की एक तस्वीर को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया। हालांकि उनका ऐसा करना शायद उनके फैन्स को रास नहीं आया। इस तस्वीर के चलते सुजैन को सोशल मीडिया यूजर्स ने ट्रोल कर दिया। एक यूजर ने लिखा- अब तुम मुस्लिम नहीं रहीं, अफसोस की बात। एक अन्य यूजर ने लिखा- यह भगवान खुद को भी नहीं बचा सकता है यदि तुम इस मूर्ति को तोड़ने की कोशिश करोगी, तो यह तुम्हारी रक्षा कैसे करेगा? मुझे लगा तुम एक मुसलमान हो, खैर ये तुम्हारा निजी फैसला है। अल्लाह तुम्हें सही रास्ते पर चलने में मदद करें।

असल में सुजैन ने इस तस्वीर के कैप्शन में लिखा था कि जय गणेश देवा… आप हमेशा मेरे अपनों की ऐसे ही रक्षा करते रहे हैं। ऋतिक रोशन के एक फैन क्लब ने भी ऋतिक और उनके पूरे परिवार की साथ में तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है। इस तस्वीर में ऋतिक के साथ राकेश रोशन, उनकी पत्नी पिंकी और बेटी सुनैना भी नजर आ रही हैं। गौरतलब है कि ऋतिक का भले ही तलाक हो गया है लेकिन वह अपने बच्चों के साथ मस्ती करने और अपनी पत्नी सुजैन से मिलने में परहेज नहीं करते हैं। वह अक्सर अपनी पत्नी सुजैन के साथ आउटिंग करते और तस्वीरें खिंचवाते देखे जा चुके हैं।

मालूम हो कि ऋतिक ने करियर की शुरुआत साल 2000 में फिल्म ‘कहो न प्यार है’ से की थी। इस साल में उन्होंने अपने बचपन की दोस्त सुजैन खान से शादी कर ली थी। उनके बड़े बेटे ऋहान का जन्म 2006 और छोटे बेटे ऋदान का जन्म 2008 में हुआ। दिसंबर 2013 में सुजैन और ऋतिक ने अलग होने का फैसला किया और नवंबर 2014 में दोनों कानूनी तौर पर अलग हो गए। वर्क फ्रंट की बात करें तो 2018 में वह अपनी फिल्म कृष के साथ एक बार फिर वापसी कर सकते हैं।

View this post on Instagram

❤❤❤ #SussanneKhan #hrithikroshan #hrithik

A post shared by Sussanne&Hrithik (@sussannehrithik) on

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 फिल्म नूर की शूटिंग के दौरान कानन गिल ने पी रखी थी छह गिलास बियर
2 इम्तियाज की अगली स्क्रिप्ट में ‘मेरा नाम जोकर’ की तरह नजर आएंगे ‘ऋषि कपूर-रणबीर कपूर’!
3 सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है फिल्म ‘फैनी खान’ के लिए अनिल कपूर का ‘फर्स्ट लुक’