ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान ने की तारीफ, कहा- मुझे आप पर फक्र है

43 वर्षीय ऋतिक ने शनिवार को जब अपनी अपकमिंग फिल्म काबिल की स्पेशल स्क्रीनिंग की तो इसे देखने के लिए पूर्व पत्नी सुजैन खान भी पहुंचीं।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन और उनकी पूर्व पत्नी सुजैन खान।

ऋतिक और उनकी पत्नी सुजैन भले ही अब साथ नहीं है लेकिन उनके दिल आज भी एक दूसरे के लिए धड़कते हैं। 43 वर्षीय ऋतिक ने शनिवार को जब अपनी अपकमिंग फिल्म काबिल की स्पेशल स्क्रीनिंग की तो इसे देखने के लिए पूर्व पत्नी सुजैन खान भी पहुंचीं। 38 वर्षीय इंटीरियर डिजाइनर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से ऋतिक के साथ एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा- सो सो सो प्राउड ऑफ यू… काबिल। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन का कहना है कि वह नाकामी को स्वीकार करना सीख गए हैं। उनकी फिल्म मोहनजोदारो बॉक्स ऑफिस पर असफल रही थी। ऋतिक का कहना है कि फिल्म जगत में एक दशक से भी ज्यादा समय बिताने के बाद अब वह समझ चुके हैं कि सफलता और असफलता एक ही सिक्के के दो पहलू हैं।

ऋतिक ने कहा, “मैं परिणामों से कभी भी मायूस नहीं होता क्योंकि मैं एक जानकार व्यक्ति हूं। मैं असफलता को स्वीकार करना सीख चुका हूं। इससे सीखना चाहिए।” 43 वर्षीय अभिनेता ने कहा कि वह अपनेआप को स्टार नहीं मानते हैं इसलिए नाकामी से निबटना उनके लिए आसान है। संजय गुप्ता के निर्देशन तले बनी उनकी फिल्म काबिल 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। इसमें उनके अपोजिट यामी गुप्ता हैं।

फिल्म ‘काबिल’ की रिलीज की तैयारी में जुटे अभिनेता ऋतिक रोशन ने कहा है कि वह थोड़े अंधविश्वासी हैं। ऋतिक ने टेलीविजन शो ‘यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2’ पर कहा, “मैं पूरी तरह अंधविश्वासी नहीं हूं, लेकिन थोड़ा-बहुत हूं, क्योंकि मैं कुछ ऐसे काम करता हूं, जो अंधविश्वास जैसा होता है, लेकिन बहुत ही मामूली रूप में।” उन्होंने कहा, “उदाहरण के लिए जब भी मैं फ्लाइट लेता हूं तो मेरे परिवार की परंपरा रही है कि मेरी दादी मुझे दही-चीनी खिलाती थी। भले ही अब मैं इसे ज्यादा नहीं मानता, लेकिन अगर मैं घर से निकलने से पहले जब दही-चीनी नहीं खा पाता तो मैं सोचता हूं कि आज मैंने दही नहीं खाई है, इसलिए आज मेरे साथ कुछ बुरा हो सकता है।”

उन्होंने कहा, “तो इस तरह मैं थोड़ा अंधविश्वासी हूं, क्योंकि मैं बचपन से यह करता आ रहा हूं।” ऋतिक की ‘काबिल’ की सह-कलाकार यामी गौतम ने कहा कि वह बिल्कुल अंधविश्वासी नहीं हैं। यामी ने कहा, “मैं बिल्कुल अंधविश्वासी नहीं हूं, लेकिन मैं सोचती हूं कि जब तक कुछ तय नहीं हो जाता मैं किसी को नहीं बताऊंगी। जैसे ‘काबिल’ के बारे मैं मैंने अपने करीबी दोस्तों तक को नहीं बताया।” यार मेरा सुपरस्टार सीजन 2′ का प्रसारण टेलीविजन चैनल जूम पर होता है।

Next Stories
1 चंद्रशेखर आजाद की बायोपिक बनाएगा बांबे टाकीज, 60 साल बाद फिर शुरू हुआ प्रोडक्शन हाउस
2 NBA में खेलने वाले पहले भारतीय खिलाड़ी सतनाम सिंह ने कहा- अभिषेक बच्चन करें मेरी बायोपिक
3 रणवीर सिंह की तरह दिखने वाले इस पाकिस्तानी शख्स को आपने देखा क्या?
ये पढ़ा क्या?
X