पार्टी में सुजैन खान को देखते ही ऋतिक रोशन ने कर लिया था शादी का फैसला, 14 साल बाद हो गए थे अलग

सुजैन खान ने एक इंटरव्यू में बताया था कि वो अमेरिका चली गई थीं और कई सालों बाद दोनों की मुलाकात एक पार्टी के दौरान हुई थी।

Hritik Roshan, Sussanne Khan
सुजैन खान के साथ ऋतिक रोशन (फाइल फोटो)

सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। अभी वह अपने अगले प्रोजेक्ट ‘फाइटर’ की तैयारी कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ टाइगर श्रॉफ और दीपिका पादुकोण नज़र आएंगे। ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी तो उनके पास बहुत सारे शादी के लिए रिश्ते आने लगे थे और वैलेंटाइन डे पर करीब तीस हजार लड़कियों ने उन्हें प्रपोज किया था।

करियर के पीक पर ऋतिक रोशन ने सुजैन खान से शादी करने का फैसला किया था। साल 2000 में सुजैन और ऋतिक ने शादी कर ली थी। ऋतिक ने सिमी गरेवाल के शो में बताया था, ‘हम दोनों एक ही सोसाइटी में रहते थे। एक बार मेरे दोस्त ने मुझे पार्टी में चलने के लिए कहा। सुजैन भी वहां आ रही थी। मेरे दोस्त ने मुझसे कहा कि मैं सुजैन को कैसे पहचानूंगा? मैंने कहा कि वो बिल्कुल ‘एंजिल’ लगती है। उसने मुझे वहां फोन किया और मैं एक ही झलक में पहचान लिया था।’

सुजैन ने बताया था, ‘ये हमारे सोसायटी में आते थे और वहां मौजूद सभी लड़कियों को प्रभावित करने का प्रयास करते थे।’ ऋतिक ने बताया था, ‘उसके बाद सुजैन अमेरिका चली गई थीं और कई सालों बाद वापस आईं तो मैंने इन्हें पहली बार एक पार्टी में देखा था। मैंने देखते ही कहा था कि एक दिन मैं इस लड़की से शादी करूंगा। उसके बाद मैं सुजैन एक ट्रैफिक सिग्नल पर मिला था।’ सुजैन याद करती हैं, ‘मैं कार में आगे बैठी हुई थी और ये कार चला रहे थे। मैंने इन्हें देखा और हम दोनों ऐसा ड्रामा करने लग गए कि हमने नहीं देखा। फिर हमारी कारें एक-साथ घर की तरफ बढ़ीं।’

सुजैन कहती हैं, ‘इसके बाद हम अपने एक दोस्त से बात करने लगे। उसे पता चल गया कि हम दोनों एक-दूसरे से मिले हैं। क्योंकि हम अचानक एक-दूसरे के बारे में बात करने लगे थे। उसने पूछा और मैंने उसे कहा कि ऋतिक को बोले कि वो मुझे फोन करे क्योंकि मैं उसे बिल्कुल फोन नहीं करने वाली हूं। फिर हमारी बातचीत शुरू हो गई थी और हम दिन में कई-कई घंटे एक-दूसरे से बात करते थे।’ बता दें, शादी के 14 साल बाद दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया था। साल 2014 में दोनों का तलाक हो गया था। दोनों अक्सर साथ नज़र आते हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट