ताज़ा खबर
 

कंगना ने जारी किया स्‍टेटमेंट ऋतिक रोशन को बताया झूठा, कहा- पब्लिसिटी के लिए उनकी जरूरत नहीं

स्‍टेटमेंट में कंगना की ओर से कहा गया है कि ऋतिक मीडिया को खुद मसाला दे रहे हैं। इसके लिए कंगना को कसूरवार नहीं ठहराया जा सकता।

Author मुंबई | March 18, 2016 11:46 AM
कंगना रनोट ने यह स्‍टेटमेंट ऋतिक रोशन की ओर से बयान जारी किए जाने के बाद दिया गया है।

कंगना रनोट और ऋतिक रोशन ने कानूनी लड़ाई के बीच पब्लिक स्टेटमेंट जारी किया हैं। कंगना की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि ऋतिक का मकसद सिर्फ पब्लिक सिम्पैथी हासिल करना है। कंगना के वकील ने स्‍टेटमेंट में यह भी कहा है कि उन्हें पब्लिसटी पाने के लिए ऋतिक की कोई जरूरत नहीं है। दूसरी ओर, ऋतिक ने कहा कि कोई भी शख्स एक हद तक ही खामोश रह सकता है। जानकारी के मुताबिक कंगना इस मामले पर खुद कोई बात नहीं करना चाहती हैं, इसलिए उन्‍होंने वकील के जरिए स्‍टेटमेंट जारी कराया है। इसमें कहा गया है कि ऋतिक रोशन धमकी के देने बाद बचकर नहीं निकल सकते। कंगना ने कभी उन्हें ‘सिली एक्स’ नहीं कहा। इस लफ्ज का इस्तेमाल ऋतिक ने खुद कंगना को भेजे लीगल नोटिस में किया है।

ऋतिक मीडिया को खुद मसाला दे रहे हैं। इसके लिए कंगना को कसूरवार नहीं ठहराया जा सकता। ऋतिक ने गलत आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा है कि वह कंगना को सिर्फ सोशली नहीं जानते थे। अगर ऋतिक की बात को मान लिया जाए तो फिर उन्हें बताना होगा कि वह क्यों कंगना की बर्थ-डे पार्टी में पूरी फैमिली के साथ होते थे। कंगना भी ऋतिक की बहन और पापा के बर्थडे पार्टीज में जाती थीं। स्‍टेटमेंट में कहा गया है कि ये सब बातें पब्लिक डोमेन में हैं और इससे साबित हो जाता है कि ऋतिक झूठ बोल रहे हैं।

ऋतिक ने कंगना को भेजे नोटिस में आरोप लगाया था कि वह पुलिस जांच में मदद नहीं कर रहीं, लेकिन ये आरोप भी झूठा है। सवाल यह है कि अगर ऋतिक सही थे तो उन्होंने नोटिस भेजने में सात महीने क्यों लगाए। हमसे किसी एजेंसी ने जांच में शामिल होने को कहा ही नहीं है। ऋतिक ने कहा है कि कंगना ने उन्हें 24 मई 2014 से 16 फरवरी 2016 के बीच 50 ई-मेल रोज भेजे। वह खुद कह रहे हैं कि टोटल 1439 ईमेल उन्हें मिलें। यह फैक्ट भी गलत है। अगर 50 ई-मेल रोज के हिसाब से इस ड्यूरेशन को काउंट किया जाए तो ये 30 हजार ईमेल होने चाहिए। यह मान भी लिया जाए कि कंगना ने ई-मेल भेजे और अगर ऋतिक इन्हें रोकना चाहते थे तो उन्होंने कंगना को ब्लॉक क्यों नहीं किया?

Read Also: रितिक ने कंगना पर लगाया 1439 मेल भेजकर मानसिक उत्‍पीड़न करने का आरोप, कंगना ने भी दिया करारा जवाब, पढ़ें 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App