ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन की बहन सुनैना बोलीं- मुस्लिम लड़के से प्यार करने की वजह से मिली सजा, पिता राकेश रोशन ने मारा था थप्पड़

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने बताया कि मुस्लिम शख्स से प्यार होने के कारण मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ तक मारा और कहा था कि जिस लड़के से मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है।

सुनैना रोशन (फोटो सोर्स: ट्विटर- @sunainaRoshan22)

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन ने दावा किया है कि वह इस समय “नर्क में रह रही हैं” और उनका परिवार उसके साथ सिर्फ इसलिए बुरा बर्ताव कर रहा है क्योंकि वह एक मुस्लिम व्यक्ति से प्यार करती है। एक मनोरंजन वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सुनैना ने कहा की पिछले साल मुझे मेरे पापा (राकेश रोशन) ने थप्पड़ मारा था और कहा था जिससे मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है। इस दौरान सुनैना ने बताया कि इस मामले में उन्होंने एक्ट्रेस कंगना रनौत से भी मदद मांगी थी।

सुनैना रोशन ने कहा कि उसे पिछले साल रूहेल अमीन नामक पत्रकार से प्यार हो गया था जिसके बाद पिता राकेश रोशन से उसके रिश्ते खत्म हो गए। इसके पीछे का कारण मेरे दोस्त का मुस्लिम होना था। सुनैना ने बताया कि मुस्लिम शख्स से प्यार करने के कारण मेरे पिता ने मुझे थप्पड़ तक मारा और कहा था कि जिस लड़के से मैं प्यार करती हूं वह एक आतंकवादी है। बकौल सुनैना, “यदि रुहेल आतंकवादी होता तो क्या वह ऐसे फ्री होकर घूमता और मीडिया में काम करता?” क्या वह सलाखों के पीछे नहीं चला गया होता?”

National Hindi News, 21 june 2019 LIVE Updates: पढ़ें आज की बड़ी खबरें

Bihar News Today, 21 june 2019: आज की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

सुनैना रोशन ने आगे बताया कि मैं चाहती हूं कि मेरे परिवार वाले उसे (रूहेल अमीन) को स्वीकार कर लें। उन्होंने (परिवार) मेरी जिंदगी नर्क बना दी है और मैं यह सब और नहीं झेल सकती। बकौल सुनैना मैं अपनी शादी के बारे में नहीं जानती लेकिन अभी मैं उसके साथ रहना चाहती हूं। सुनैना के मुताबिक उसने इस मामले में कंगना रनौत से भी मदद मांगी थी क्योंकि वह नारी शक्ति में विश्वास करती हैं।

Next Stories
1 Kabir Singh Movie Review, Rating: Kabir Singh को देखने पहुंच रही फैन्स की भीड़, फिल्म को मिल रहा ऐसा रिस्पॉन्स
2 …और एक छोटी फिल्म बड़ी बन गई
3 करीना करने जा रहीं अपने करिअर का सबसे मुश्किल रोल
ये पढ़ा क्या?
X