ताज़ा खबर
 

इस एक्ट्रेस के कायल हुए ऋतिक रोशन, कर चुके हैं साथ काम

ऋतिक का कहा कि मैं कल्कि के काम का बड़ा प्रशंसक हूं और उनकी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित था क्योंकि वह अच्छा काम करती हैं।

Author Published on: November 10, 2017 6:02 PM
ऋतिक रोशन।

इन दिनों ऋतिक रोशन कल्कि कोचलिन को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म जिंदगी ना मिलेगी दोबारा’ में साथ काम कर चुके ऋतिक रोशन अब कल्कि कोचलिन की एक्टिंग के कायल हो चुके हैं। कल्कि की नई फिल्म ‘रिबन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग में शामिल हुए ऋतिक ने उनकी एक्टिंग की प्रशंसा में तारीफों के पुल बांधे और खुद को कल्कि का बड़ा फैन बताया।

दरअसल ये वाकया कल्कि की नई फिल्म ‘रिबन’ की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान का है। स्क्रीनिंग के वक्त ऋतिक रोशन भी मौजूद थे। इस दौरान उन्होंने कहा, ‘मैं कल्कि के काम का बड़ा प्रशंसक हूं और उनकी फिल्म को लेकर बहुत उत्साहित था क्योंकि वह अच्छा काम करती हैं।’

जब ऋतिक से पूछा गया कि आप बतौर एक्ट्रेस कल्कि को कैसे देखते हैं तो ऋतिक ने कहा कि कल्कि का बहुत प्रभावशाली व्यक्तित्व है। वह एक विचारक हैं और अपनी समझ से काम करती हैं। जिस तरह वह दृश्यों की व्याख्या करती हैं, मुझे पसंद है क्योंकि मैं उनके साथ काम कर चुका हूं। ऋतिन ने कहा कि जितना उनसे पूछा जाता है उससे अधिक बताती हैं, इसलिए उन्हें देखना और इस तरह के कलाकार के साथ काम करना पसंद है।

बता दें कि फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग में ऋतिक के अलावा, पकंज त्रिपाठी, सुमित व्यास और असलन गोनी जैसे स्टार्स भी शामिल थे। फिल्म ‘रिबन’ के लीड रोल में नजर आने वाली कल्कि कोचलिन ने फिल्म की सकारात्मक समीक्षकाओं पर खुशी जाहिर की है।

कल्कि ने कहा कि ये बहुत अच्छा है कि फिल्म को अच्छी समीक्षाएं मिल रही हैं। मुझे उम्मीद है कि यह बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन करेगी और लोग फिल्म की कहानी और हमारे प्रदर्शन की सराहना करेंगे। ‘रिबन’ 3 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 मुंबई की सड़कों पर बिंदास घूमती रही बॉन्ड गर्ल, किसी ने पहचाना भी नहीं
2 ‘टाइगर जिंदा है’ की वजह से बंद हो गया इस फिल्म का निर्माण
3 आज एक एपिसोड के मिलते हैं लाखों, जानें टीवी स्टार दिव्यांका त्रिपाठी की क्या थी पहली कमाई
जस्‍ट नाउ
X