ताज़ा खबर
 

कबीर खान के साथ अपनी अगली फिल्म में कैटरीना कैफ के साथ काम करना चाहते हैं ऋतिक रोशन

फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा। ऐसा लगता है कि इस फिल्म के जरिए वो बैंग बैंग का मैजिक फिर से रीक्रिएट करना चाहते हैं। लेकिन कबीर खान इससे सहमत नहीं हैं।

Author नई दिल्ली | March 19, 2017 2:12 PM
कैटरीना कैफ के साथ तीसरी बार काम करना चाहते हैं ऋतिक रोशन। (Image Source: Indian Express)

काबिल की रिलीज के बाद जल्द ही ऋतिक रोशन अगली फिल्म में काम करने को तैयार हैं। यह उनके फैंस को खुश करने के लिए काफी है। ट्यूबलाइट के बाद अब कबीर खान ऋतिक के साथ वॉर फिल्म में काम करेंगे। अगर आपको लगता है कि ऋतिक ने आसानी से निर्देशक की फिल्म को हां कहा है तो आप गलती कर रहे हैं। दरअसल, उन्होंने इस शर्त पर इस फिल्म को हां कहा कि उन्हें अपनी हिरोइन चुनने की आजादी दी जाएगी। ऐसा माना जा रहा है कि वो कैटरीना कैफ को इसमें अपने अपोजिट चाहते हैं। जहां एक तरफ दीपिका पादुकोण, कृति सेनन इसमें काम करने के लिए तैयार हैं वहीं वो चाहते हैं कि कैफ इसमें काम करें।

फिल्म में एक्ट्रेस का किरदार काफी महत्वपूर्ण होगा। ऐसा लगता है कि इस फिल्म के जरिए वो बैंग बैंग का मैजिक फिर से रीक्रिएट करना चाहते हैं। लेकिन कबीर खान इससे सहमत नहीं हैं। इससे पहले की कैटरीना के फैंस नाराज हो हम इसके पीछे निर्देशक का कारण बताना चाहते हैं। दरअसल, निर्देशक फिल्म में एक फ्रेश पेयरिंग चाहते हैं। अगर आपको पता होगा तो वो बहुत कम अपनी कास्ट को रीपीट नहीं करते हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि ऋतिक किसे अपनी हिरोइन के तौर पर चुनते हैं। इससे पहले जिंदगी ना मिलेगा दोबारा और बैंग बैंग में ऋतिक और कैटरीना की जोड़ी को हम देख चुके हैं। दोनों को तीसरी बार देखना फैंस के लिए किसी सपने के सच होने से कम नहीं होगा।

वहीं आपको बता दें कि सलमान खान और कैटरीना कैफ की जोड़ी जब-जब पर्दे पर नजर आई है, दर्शकों ने उन्हें भी काफी प्यार दिया है। हालांकि दोनों के रिश्तों को लेकर बीच में कई तरह की खबरें आती रहीं, लेकिन इस बारे में कभी भी कुछ भी साफ नहीं हो पाया।

ऐसा कहा जाता है कि बॉलीवुड के गॉडफादर सलमान खान ही कैटरीना कैफ को इंडस्ट्री में लेकर आए थे। जो भी हो, दर्शकों के लिए दोनों को साथ में पर्दे पर देखना हमेशा से दिलचस्प रहा है। दोनों सितारे जल्द ही फिल्म “एक था टाइगर ” के सीक्वल टाइगर जिंदा है में फिर एक बार साथ नजर आएंगे।

कॉफी विद करण 5: बच्चों के लिए ऋतिक रोशन जैसी शर्टलैस नैनी चाहती हैं फराह खान, सलमान खान की फैन हैं सानिया मिर्जा

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App