scorecardresearch

आमिर खान की फिल्म को सपोर्ट कर बुरे फंसे ऋतिक रोशन! उनकी भी फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने लगे लोग

एक्टर के फिल्म की तारीफ करने से यूजर्स खासा नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा,”अच्छा होता कि तुम इस फिल्म की तारीफ न करते। अब अगला टार्गेट तुम ही हो।

आमिर खान की फिल्म को सपोर्ट कर बुरे फंसे ऋतिक रोशन! उनकी भी फिल्म को बायकॉट करने की मांग करने लगे लोग
फिल्म 'विक्रम वेधा' को बायकॉट करने की मांग (image: indian express)

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को देखने के लिए ऋतिक रोशन ने भी अपने बिजी शेड्यूल से समय निकाला। ऋतिक रिलीज के दो दिन बाद 13 अगस्त को मुंबई के एक थिएटर में फिल्म देखने पहुंचे। पैपराजी ने उन्हें शो खत्म होने के बाद थिएटर के बाहर स्पॉट भी किया। इसके बाद एक्टर ने खुद भी ट्विटर पर रिव्यू देते हुए फिल्म की तारीफ की।

‘लाल सिंह चड्ढा’ की तारीफ करने के बाद ट्विटर पर शुरू नया ट्रेंड


ऋतिक रोशन आमिर खान की तारीफ की तो ट्विटर पर उनकी फिल्म का ही विरोध होने लगा। दरअसल एक्टर ने एक ट्वीट करते हुए लिखा,”लाल सिंह चड्ढा देखी। मैंने इस फिल्म के दिल को महसूस किया। प्लस और माइनस एक तरफ, ये फिल्म सिर्फ शानदार है। इसे मिस मत करो। जाओ अभी जाओ और देखो। ये बहुत ही खूबसूरत है।” जैसे ही ऋतिक रोशन ने आमिर खान की फिल्म की तारीफ की, ट्विटर पर तुंरत ही बायकॉट विक्रम वेदा ट्रेंड करने लगा।

बता दें कि पुष्कर एंड गायत्री की इस अपकमिंग फिल्म ‘विक्रम वेधा’ में ऋतिक रोशन और सैफ अली खान लीड रोल में हैं। ये फिल्म तमिल एक्शन थ्रिलर फिल्म का रीमेक है, जो साल 2017 में रिलीज हुई थी। जिसमें आर.माधवन और विजय सेथुपति लीड एक्टर्स थे। ऋतिक रोशन की फिल्म ‘विक्रम वेदा’ की तरह ही ‘लाल सिंह चड्ढा’ भी हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप की रीमेक है। एक्टर के फिल्म की तारीफ करने से यूजर्स खासा नाराज हैं। एक यूजर ने लिखा,”अच्छा होता कि तुम इस फिल्म की तारीफ न करते। अब अगला टार्गेट तुम ही हो।”

आमिर की फिल्म का हुआ विरोध

गौरतलब है 11 अगस्त को रिलीज हुई आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का जमकर विरोध हो रहा है। ट्विटर पर पिछले कई दिनों से ही #BoycottLaalsinghchadda ट्रेंड कर रहा है। आमिर खान के पुराने बयान को लेकर यूजर्स उनकी फिल्म का बहिष्कार कर रहे हैं। हाल ही में आमिर खान ने कहा था कि उन्हें ये देखकर काफी दुख हो रहा है कि लोग उनकी फिल्म को बायकॉट कर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर ने दर्शकों से फिल्म का बहिष्कार न करने और फिल्म को देखने की अपील की थी।

आपको बता दें कि फिल्म लाल सिंह चड्ढा शुक्रवार यानी 11 अगस्त को रिलीज हो चुकी है। लेकिन फिल्म दर्शकों को खास पसंद नहीं आई है। फिल्म ने पहले दिन 12 करोड़ रुपये की कमाई की। जो आमिर के पिछले 13 सालों में फिल्म की सबसे खराब ओपनिंग रही।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.