ये पल ही तुम्हारा कल बनाएंगे- आर्यन खान के समर्थन में आए ऋतिक रोशन, पोस्ट शेयर कर कही यह बात

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के समर्थन में पोस्ट साझा की है, जिसमें उन्होंने लिखा कि तुम्हारे ये पल ही तुम्हारा कल बनाएंगे।

NCRB, Raid at cruise party, Shahrukh Khans, Aryan Khan, Aryan remand, Mumbai court proceedings
शाहरुख के बेटे आर्यन (फोटोः एजेंसी)

बॉलीवुड के किंग यानी शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स से जुड़े मामले को लेकर एनसीबी की हिरासत में थे। आर्यन खान को क्रूज पर चल रही रेव पार्टी से गिरफ्तार किया गया था, जिसके बाद उन्हें तीन दिन के लिए एनसीबी की हिरासत में भेज दिया गया था। इस मामले को लेकर कई बॉलीवुड कलाकार आर्यन खान के समर्थन में आए थे। वहीं हाल ही में एक्टर ऋतिक रोशन ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट साझा आर्यन खान के प्रति समर्थन जताया है। एक्टर ने शाहरुख खान के बेटे की फोटो साझा करते हुए लिखा कि तुम्हारे यह पहल ही तुम्हारा कल बनाएंगे।

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान को लेकर लिखा, “मेरे प्रिय आर्यन, जिंदगी एक अजीब सवारी है। यह बहुत अच्छी है, क्योंकि यह अनिश्चित है। यह अच्छी है, क्योंकि यह कई बार उतार-चढ़ाव से लेकर भी जाती है, लेकिन भगवान दयालु हैं। वह केवल मुश्किल इंसान को ही खेलने के लिए सबसे मुश्किल बॉल देते हैं। आपको पता है कि आपको ही इन सब में से चुना गया है।”

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए लिखी पोस्ट में आगे कहा, “मुझे मालूम है कि आपको यह सब महसूस भी हो रहा होगा, गुस्सा, असहजता और असहायता। वह सभी तत्व जो आपके अंदर के हीरो को जलाने के लिए जरूरी होते हैं। लेकिन सावधान रहें, ये चीजें आपके अंदर की अच्छी बातों को भी खत्म कर सकते हैं, जैसे दयालुता, प्यार और करुणा। अपने आपको जलने दो, लेकिन एक हद तक।”

ऋतिक रोशन ने अपनी पोस्ट में आगे लिखा, “गलती, असफलताएं, सफलताएं, ये सभी एक जैसे ही होते हैं, अगर आपको यह पता हो कि कौन सा हिस्सा आपको अपने पास रखना है और कौन सा फेंकना है। मैं आपको एक बच्चे के तौर पर जानता था और अब एक आदमी के रूप में जानता हूं। जो भी अनुभव आप करो, उसके मालिक बनो। ये तोहफे हैं।”

ऋतिक रोशन ने आर्यन खान के लिए पोस्ट में आगे कहा, “यह पल ही तुम्हारा कल बनाने वाले हैं और कल बहुत ही शानदार और चमकदार होने वाला है। लेकिन इसके लिए तुम्हें एक अंधेरे से गुजरना होगा। शांत रहो और आने वाली रोशनी पर भरोसा रखो।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट