ताज़ा खबर
 

‘मैं अपने परिवार के साथ नहीं रह सकती…’, Hrithik की बहन सुनैना रोशन अपनी फैमिली की इस आदत से हैं खफा

Hrithik Roshan, Sunaina Roshan: पिछले दिनों सुनैना की तबियत खराब होने की खबरें आईं जिसे उन्होंने सिरे से नकारा। अब सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने पेरेंट्स राकेश रोशन और पिंकी रोशन के साथ नहीं रहना चाहतीं।

रौशन परिवार (एक्सप्रेस आरकाइव)

Hrithik Roshan, Sunaina Roshan:  ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन इन दिनों खबरों में हैं। पिछले दिनों उनकी तबियत खराब होने की खबरें आईं जिसे उन्होंने सिरे से नकारा। अब सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया है कि वह अपने पेरेंट्स राकेश रोशन और पिंकी रोशन के साथ नहीं रहना चाहतीं। उन्होंने वजह बताई कि उनके पेरेंट्स उन्हें ओवर प्रोटेक्टि करते हैं। अपने परिवार की इस आदत से सुनैना काफी खफा हैं।

स्पॉट बॉय को दिए इंटरव्यू में ऋतिक रोशन की बहन ने बताया- ‘मैं अपने घर से बाहर जाना चाहती हूं। मैं अपने माता पिता की लगातार निगरानी में नहीं रह सकती।’ सुनैना ने आगे कहा- ‘ये मत करो, वो मत करो, पियो मत, इससे मत मिलो, उससे मत मिलो। मुझे ये सब पसंद नहीं। मेरे माता पिता मेरे लिए ओवर प्रोटेक्टिव हैं।

बता दें, हाल ही में सुनैना ने अपने ट्विटर अकाउंट से एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में उन्होंने साफ शब्दों में स्पष्ट किया था कि वह भली चंगी हैं। उनकी तबियत बिलकुल ठीक है। अपने ट्वीट में सुनैना ने लिखा था- ‘मैं खुद के बारे में ये पढ़ कर हैरान हूं कि मैं क्रिटिकल कंडिशन में अस्पताल में हूं! मैं अपने दोस्तों के साथ पार्टी कर रही हूं, कृपया अपने फैक्ट्स को चेक करें।’

बता दें, ऋतिक रोशन की बहन सुनैना रोशन की तबियत बिगड़ने की खबरें चल रही थीं। बताया जा रहा था कि डॉक्टर्स ने उन्हें अगले 24 घंटे के लिए निगरानी में रखा है। इस खबर के बारे में जब ऋतिक की बहन सुनैना को खबर हुई तो उन्होंने इस बारे में ट्विटर पर हैरानी जताई थी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X