ताज़ा खबर
 

Super 30 New Song Paisa: सालों की मेहनत का फल है ये पैसा, अब इसका असर होगा आनंद पे कैसा?

Hrithik Roshan: ऋतिक की इस फिल्म में इस तरह के गाने की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन मेकर्स ने इस गाने को काफी इंट्रस्टिंग तरीके से फैंस के बीच यू-ट्यूब पर परोसा है।

सुपर 30 में ऋतिक रोशन

Hrithik Roshan: ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 से दूसरा गाना सामने आया है। फिल्म का ये गाना एक पैपी सॉन्ग है। ऋतिक की फिल्म में इस तरह के गाने की उम्मीद नहीं की जा रही थी, लेकिन मेकर्स ने इस गाने को काफी इंट्रस्टिंग तरीके से फैंस के बीच यू-ट्यूब पर परोसा है।

गाना ‘पैसा’ को विशाल ददलानी ने अपनी आवाज दी है। इस गाने में म्यूजिक अजय-अतुल ने दिया है। गाने में ऋतिक रोशन आनंद कुमार के रूप में दिखाई दे रहे हैं। फिल्म का ये गाना आनंद की जिंदगी के उस वक्त को दर्शता है जहां उन्हें पैसा कमाने में कामयाबी हासिल होने लगती है। ऐसे में अब वह इस पैसे का शुरुआत में क्या और कैसे इस्तेमाल करते हैं।

ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया से इस गाने को शेयर किया है। इस गाने को पोस्ट करते हुए ऋतिक ने कैप्शन में लिखा है- ‘सालों की मेहनत का फल है ये पैसा, अब इसका असर होगा आनंद पे कैसा?’ देखें वीडियो:-

बता दें , ऋतिक फैंस फिल्म सुपर 30 का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म की रिलीज डेट को लेकर पिछले दिनों काफी चर्चा हुई थी। कहा जा रहा था कि कंगना रनौत की ‘मेटल है क्या’ और ऋतिक की ‘सुपर 30’ के बीच सिनेमाघरों में टकराव हो सकता है।

ऐसे में रिलीज में कोई बाधा न आए साथ ही मामला आराम से निपट जाए, इसके लिए ऋतिक ने अपनी फिल्म की रिलीज डेट को ही बदल दिया था।  ऋतिक ने अपनी फिल्म के फर्स्ट लुक पोस्टर को शेयर करते हुए कहा था-‘हकदार बनो..।’ ऋतिक की ये फिल्म सिनेमाघरों में 12 जुलाई को रिलीज होगी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Next Stories
1 Kabir Singh Full Movie Leaked Online: ‘कबीर सिंह’ Tamilrockers पर लीक, Free में लोग फिल्म को कर रहे डाउनलोड
2 ज़रा पहचानिए कठपुतली नाच दिखाने वाले इस बॉलीवुड सेलेब्रिटी को…
3 Divya Drishti 22th June Preview Episode: पिशाचनी लेकर आई एक और भयानक तूफान, इस खतरे से टकराएगी ‘दिव्य-दृष्टि’
ये पढ़ा क्या?
X