ताज़ा खबर
 

ऋतिक की बहन सुनैना को टूटे रिश्ते और शराब की लत ने यहां लाकर कर दिया है खड़ा

Hrithik Roshan Sister Personal Secrets: सुनैना ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज साझा किये हैं। ऋतिक की बहन टूटे रिश्ते और शराब की लत के चलते आज दोराहे पर खड़ी हो गई हैं।

ऋतिक रोशन बहन सुनैना संग।

Hrithik Roshan Sister Sunaina Roshan: ऋतिक रोशन की बहन सुनैना इन दिनों सुर्खियों में हैं। सुनैना ने एक इंटरव्यू में अपनी निजी जिंदगी से जुड़े कई राज साझा किये हैं। ऋतिक की बहन टूटे रिश्ते और शराब की लत के चलते आज दोराहे पर खड़ी हो गई हैं। सुनैना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्हें मुश्किल समय में परिवार की ओर से भी सपोर्ट नहीं मिला। वहीं सुनैना को लेकर कुछ दिन पहले ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उनकी तबीयत काफी क्रिटिकल है। हालांकि सुनैना ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इन खबरों पर हैरानी जताई है और बताया कि वह पूरी तरह से ठीक हैं।

पिंकविला से बातचीत में सुनैना ने कहा, ”फैमिली को कई समस्याएं हैं। बीते कुछ दिनों से मैं होटल में रह रही थी। घर वापसी करने पर मैं उसी बिल्डिंग के दूसरे फ्लैट पर शिफ्ट हो गई। वैसे भी जब मैं परिवार के संग रहती थी तो मेरा कमरा अलग था। यहां तक कि मेरे घर से निकलने तक का रास्ता भी अलग था। जब मेरे बीमार होने की अफवाहें उड़ी हैं, तब से मेरा परिवार हालचाल जानने तक नहीं आया है। मेरे परिवार की ओर से कोई सपोर्ट नहीं कर रहा है।”

इसके पहले सुनैना ने एक इंटरव्यू में अपनी शादीशुदा जिंदगी के कई राज शेयर किये थे। साल 2009 में सुनैना ने शादी टूटने के बाद कहा था, ”मैं आशीष सोनी से स्विट्जरलैंड में पढ़ाई के बाद मिली थी। कुछ समय के बाद आशीष ने मुझे प्रपोज किया था। मैंने शादी के लिए हां कह दिया और फिर हमारी शादी हो गई। शादी के एक साल तक सबकुछ अच्छा रहा, लेकिन सास-ससुर ने टोकना शुरू कर दिया। इसके बाद हम दोनों अलग हो गए।”

सुनैना ने आगे कहा था, ”रिश्ता टूटने के कारण मैं डिप्रेशन में चली गई। मैंने काफी वजन भी बढ़ा लिया था। उस वक्त डुग्गु (ऋतिक रोशन) की पहली फिल्म ‘कहो न प्यार है’ रिलीज हुई थी। फिल्म हिट रही, जिसके बाद आशीष ने ऋतिक को फोन लगाया था। लेकिन उसने फोन उठाया नहीं। मैं अस्पताल में थी और बाइपास सर्जरी कराने के 3 दिन के बाद घर आई थी।”

सुनैना ने कहा था, ”जब मैं घर लौटी तो आशीष से मेरा झगड़ा हुआ और उसने मुझे जोरदार चांटा मारा। आशीष ने कहा- तुम्हारा भाई क्या समझता है कि वह बहुत बड़ा आदमी बन गया है और फोन नहीं उठाएगा। मैं मेकअप करने के बाद हॉस्पिटल पहुंची, जिसके चलते मेरे पैरेंट्स थप्पड़ के निशान को नहीं देख सके। मैंने शादी बचाने की पूरी कोशिश की लेकिन संभव नहीं हो सका। बाद में हमने आपसी सहमति से तलाक ले लिया।” आशीष से तलाक के बाद सुनैना ने यूएस बेस्ड बिजनेसमैन के साथ नजदीकियां बढ़ाई थीं। हालांकि उदय सिंह के साथ भी सुनैना की सगाई टूट गई थी।

सुनैना ने बताया था कि उनकी लाइफ की जैसे-जैसे चीजें ठीक होने लगीं, तभी उन्हें कैंसर डायग्नॉज हो गया। उन्होंने कहा कि कैंसर के कारण उन्हें कोई तकलीफ नहीं थी। लेकिन गिरते बालों के कारण वह काफी परेशान थीं। कीमोथेरिपी में बालों को काट दिया गया, इसके बावजूद उन्होंने हिम्मत नहीं हारी।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X