ताज़ा खबर
 

Chhath Puja 2019: छठ पूजा देखने समुद्र तट पर पहुंचे ऋतिक रोशन, इस संदेश के जरिए दी लोगों को बधाई

Chhath Puja 2019: सुपर 30 अभिनेता अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा,"इस खूबसूरत त्योहार के कठिन अनुष्ठानों का पालन करने वाले सभी भक्तों को छठ पूजा की शुभकामनाएं। आप सभी को मेरा प्यार और उन लोगों को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने आज समुद्र तट पर मेरे साथ बातचीत करने के लिए वक्त निकाला।''

Hrithik Roshan, Chhath Puja, Chhath Puja Mumbai, War, Tiger Shroffछठ पूजा को देखते ऋतिक रोशन

Chhath Puja 2019: बॉलीवुड को दो सुपरहिट फिल्में देने बाद ऋतिक रोशन ने एक और फिल्म का प्रोजेक्ट साइन किया है जिसकी शूटिंग जल्द शुरू चुकी है। फिलहाल वह ब्रेक लेकर खाली पलों को एंजॉय कर रहे हैं और तमाम चीजों को एक्सप्लोर करते दिख रहे हैं। शनिवार को वह समुद्र तट पर पहुंचे, जहां छठ पूजा का भव्य आयोजन चल रहा है। इस दौरान उन्होंने पूजा कर रहे लोगों से बातचीत की और इस पूजा के महत्व को समझा और सभी को इस पावन पर्व की शुभकामनाएं दीं। इसके बाद उन्होंने अपने सोशल अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की है जिसके लिए उन्होंने बहुत ही प्यारा कैप्शन लिखा है।

सुपर 30 अभिनेता अपने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा,”इस खूबसूरत त्योहार के कठिन अनुष्ठानों का पालन करने वाले सभी भक्तों को छठ पूजा की शुभकामनाएं। आप सभी को मेरा प्यार और उन लोगों को मेरा धन्यवाद, जिन्होंने आज समुद्र तट पर मेरे साथ बातचीत करने के लिए वक्त निकाला।” ऋतिक ने विकास बहल की फिल्म सुपर 30 में एक बिहारी लड़के का किरदार निभाया था। लिहाया यही वजह रही कि इस साल उन्हें बिहार के इस बड़े पर्व को समझा और सभी को बधाइयां दी।

गौरतलब है मुंबई में हर साल समुद्र के किनारे सैकड़ों लोग पूजा आते हैं और पर्व के गीतों का गुणगान करते हैं। इस दौरान समुद्र तट पर आम लोगों सहित तमाम अभिनेता भी छठ मैया का पर्व देखने जाते हैं। ऋतिक ने इस पूजा को अपनी शूटिंग के दौरान भी समझा था। फिल्म सुपर 30 को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। इसके बाद अभिनेता की एक्शन मूवी वॉर ने भी दर्शकों को खूब इंप्रेस किया था। जल्द ही वह फैंस के लिए एक और थ्रिलर फिल्म लाने वाले हैं। जल्द ही ऋतिक अपनी अपकमिंग फिल्म क्रिस 4 में दिखाई देंगे। फिल्म में ऋतिक के अपोजिट में कैटरीना कैफ दिखाई देंगी। फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दिकी भी अहम भूमिका निभाएंगे। फिल्म को ऋतिक के पिता राकेश रोशन डायरेक्ट करेंगे।

 

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 एक माह तक सोचने के बाद आयुष्मान को मिला था फिल्म का नाम ‘बाला’? दिलचस्प है टाइटल का किस्सा
2 Bigg Boss 13, Weekend Ka Vaar, 2 November Episode: बिग बॉस में आएगा जबरदस्त ट्विस्ट, घर से बेघर हो सकते हैं आधे से ज्यादा कटेंस्टेंट
3 Shahrukh Khan Birthday: फिल्मों में ही नहीं, असल जिंदगी में भी हीरो हैं शाहरुख खान