ऋतिक रोशन और सुजैन खान को बेवफाई के कारण लेना पड़ा था तलाक! एक्टर ने बताया था सच

ऋतिक रोशन ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके और सुजैन के तलाक की वजह बेवफाई नहीं थी, दोनों ने किसी और कारण से अलग होने का फैसला किया था।

sussanne khan, hrithik roshan
ऋतिक रोशन ने बताई सुजैन खान संग अलग होने की वजह (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्मों और अपने अंदाज से हिंदी सिनेमा में जबरदस्त पहचान बनाई है। ऋतिक ने साल 2000 में एक्टर संजय खान की बेटी सुजैन खान संग शादी की थी। लेकिन साल 2014 में दोनों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। इसी बीच जहां ऋतिक रोशन की कंगना रनौत संग अफेयर की खबरें सामने आई थीं तो वहीं सुजैन खान और अर्जुन रामपाल के अफेयर की भी बातें हुई थीं। दोनों के तलाक को लेकर यह भी सवाल किया गया था कि क्या इसकी वजह ‘बेवफाई’ है।

हालांकि ऋतिक रोशन ने इस बात से साफ इंकार कर दिया था। इंडिया टुडे के मुताबिक जब ऋतिक रोशन से सुजैन को धोखा देने के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने इस बात से इंकार कर दिया और कहा, “सुजैन इन बातों को लेकर काफी मुखर हैं और मुझे लोगों पर हंसी आती है। अगर लोग तलाक ले रहे हैं तो इसका मतलब हमेशा पुरुष द्वारा बेवफाई ही नहीं होता है।”

ऋतिक रोशन ने इस सिलसिले में आगे कहा था, “यह केवल छोटी मानसिकता की थारणा है। मैं बस इतना कहना चाहूंगा कि कई कारण हो सकते हैं, जिसकी वजह से लोग अलग रहना पसंद करते हैं। बेवफाई भी इन्हीं में से एक है, इसलिए अकसर लोग इसे ही मान बैठते हैं और कहते हैं, ‘हां ये सुपरस्टार है ना। इसी ने कुछ गलत किया होगा। उसने इसे रंगे हाथों पकड़ लिया होगा।”

ऋतिक रोशन ने अपने और सुजैन खान के रिश्ते के बारे में बात करते हुए आगे कहा था, “असल में यह बात ही नहीं है। हम काफी अच्छे दोस्त हैं और यह हमारे बीच की बात है। जिस वजह से हमने अलग होने का फैसला किया है, वह कोई जरूरी वजह ही होगी और उस बारे में कोई और कैसे जान सकता है।” बता दें कि तलाक को लेकर सुजैन खान ने भी इंटरव्यू दिया था।

सुजैन खान ने फेमिना को दिए इंटरव्यू में अपने और ऋतिक के तलाक के बारे में बात करते हुए कहा था, “हम एक ऐसे स्टेज पर पहुंच गए थे कि जहां हमने तय कर लिया था कि हमारा साथ न होना ही बेहतर होगा। जागरूक होना और किसी गलत रिश्ते में न पड़ना जरूरी है।”

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट