ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन को काबिल की शूटिंग के दौरान इस सीन के लिए लेने पड़े कई टेक

ऋतिक से फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। जब उनसे यह पूछा गया कि फिल्म में उनके लिए सबसे मुश्लिक सीन कौन सा रहा तो ऋतिक ने बताया कि मोन अमोर गाने की शूटिंग में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा।
Author नई दिल्ली | January 20, 2017 16:16 pm
यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है। यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल रिलीज के लिए तैयार है। संजय गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में ऋतिक एक अंधे व्यक्ति की भूमिका निभाते में नजर आएंगे। ऋतिक से फिल्म के लिए बहुत मेहनत की है। जब उनसे यह पूछा गया कि फिल्म में उनके लिए सबसे मुश्लिक सीन कौन सा रहा तो ऋतिक ने बताया कि मोन अमोर गाने की शूटिंग में उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बकौल ऋतिक उन्हें एक अंधे व्यक्ति की तरह डांस करना था। उन्हें यह एक्ट भी करना था कि वह देख नहीं सकते और इसी दौरान उन्हें एक दम सही डांस स्टेप्स भी लेने थे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक को यह काम महज 2 दिन में खत्म करना था जिसकी सिर्फ तैयारी में उन्हें तकरीबन 10 दिन लग गए।

ऋतिक ने बताया कि उन्हें इसके लिए कई टेक लेने पड़े तब जाकर गाने का शूट पूरा हुआ। बता दें कि ऋतिक के साथ इस फिल्म में यामी गौतम भी नजर आएंगी। यामी फिल्म में ऋतिक की प्रेमिका की भूमिका निभाएंगी। मालूम हो कि यह पहली बार है जब ऋतिक और यामी एक साथ बड़े पर्दे पर नजर आएंगे। फिल्म का प्रोडक्शन खुद ऋतिक के पिता राकेश रोशन कर रहे हैं। काबिल को हालांकि बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में मात खानी पड़ सकती है क्योंकि यह फिल्म बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ रिलीज हो रही है। दोनों फिल्मों के 25 जनवरी को रिलीज होने का नुकसान यह हो सकता है कि दर्शक कन्फ्यूज होंगे और प्रॉफिट आधा-आधा बंट जाएगा।

रॉनित रॉय ने भले ही काबिल फिल्म से पहले भी नेगेटिव रोल किए हों इस फिल्म में उनका किरदार अलग है। संजय गुप्ता के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में असल जिंदगी की भाइयों की जोड़ी रोहित रॉय और रौनित रॉय नेगेटिव रोल में हैं। फिल्म मेकर्स ने काबिल फिल्म का एक डायलॉग प्रोमो रिलीज किया है। डायलॉग प्रोमो को देखकर कहा जा सकता है इस रोल में रौनित रॉय बेहद इंप्रेसिव लग रहे हैं। 15 सेकेंड के इस प्रोमो में रौनित ऋतिक को धमकी देते नजर आ रहे हैं। काबिल:मेमोरी से डिलीट नाम के टाइटल से रिलीज हुई यह वीडियो फिल्म की एक झलक दे रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.