ताज़ा खबर
 

काबिल स्टार ऋतिक रोशन को चुना गया दुनिया का तीसरा सबसे हैंडसम मर्द

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और ब्रैड पिट को पछाड़ते हुए दुनिया के तीसरे सबसे ज्यादा हैंडसम मर्द के तौर पर चुने गए हैं।
Author नई दिल्ली | December 13, 2016 11:46 am
ऋतिक रोशन को अपने पर्सनल शेफ से बहुत प्यार है। वह चाहते हैं कि वह जहां भी जाएं वहां उनके लिए एक अच्छा जिम बुक हो और साथ में उनका पर्सनल शेफ रहे। ताकि वह अपनी पसंद का खाना खा सकें।

बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और ब्रैड पिट को पछाड़ते हुए दुनिया के तीसरे सबसे ज्यादा हैंडसम मर्द के तौर पर चुने गए हैं। लिस्ट में पहला नाम हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूस और दूसरा रॉबर्ट पैटिंसन का है। यह चुनाव एक जानी-मानी इंटरनेशनल वेबसाइट के द्वारा कराया गया। ऋतिक ने अपने तीसरे सबसे हैंडसम मर्द के तौर पर चुने जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं फ्लैटर्ड महसूस नहीं कर रहा क्योंकि मैं लुक्स में बिलीव नहीं करता, एक्सप्रेशन्स में बिलीव करता हूं। यह आपका सेल्फ एक्सप्रेशन होता है जो आपको सुंदर दिखाता है।” ग्रीक गॉड और बॉलीवुड कहे जाने वाले ऋतिक रोशन ने अपनी आने वाली फिल्म काबिल के बारे में कहा कि यह एक बड़े दिल वाली एक छोटी कहानी है।

ऋतिक की अगली फिल्म काबिल में उनके अपॉजिट एक्ट्रेस यामी गौतम नजर आएंगी। फिल्म की रिलीज डेट शाहरुख खान स्टारर फिल्म रईस के साथ ही है। संजय गुप्ता की डायरेक्शन में बनी ऋतिक की काबिल का टाइटल ट्रैक भी हाल ही में रिलीज हो गया है। फिल्म का इंटेंस ट्रेलर देखने के बाद गाना फ्रेश लग रहा है। गाने की वीडियो की बात करें तो इसमें ऋतिक रोशन और यामी गौतम की केमिस्ट्री देखने लायक है।

राजेश रोशन ने इससे पहले सुपरहीरो फिल्म कृष-3 में म्यूजिक दिया था। यह फिल्म साल 2013 में आई थी। तीन साल बाद राजेश रोशन का यह कमबैक उतना दमदार नहीं है। गाना काफी मोनोटोनस है। लगता है कि राजेश रोशन अभी म्यूजिक इंडस्ट्री का हिस्सा बन चुकीं टेक्निकल इंप्रूवमेंट्स पर ज्यादा ध्यान नहीं देते। ट्रेलर में केवल ऋतिक की आवाज सुनाई दी थी। ऋतिक इसमें एक डायलॉग बोल रहे थे। ट्रेलर देखने के बाद फिल्म की कहानी जो आइडिया निकल कर आ रहा है उस हिसाब से फिल्म एक लव स्टोरी होगी। इस कहानी में ट्विस्ट फिल्म की एक्ट्रेस यामी गौतम की मौत के बाद आएगा।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.