ताज़ा खबर
 

100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल

ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल ने 4 फरवरी को 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। ऋतिक की इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार एक अच्छी प्रोग्रेस दिखाई है।

Hritik Roshan, Ahmed Khan, Rakesh Roshan, Kaabil Hoon, Song, Behind the scenes, Making Video, Bollywoos news in hindi, entertainment news in hindiकाबिल फिल्म के गाने काबिल हूं में ऋतिक रोशन और यामी गौतम।

ऋतिक रोशन और यामी गौतम स्टारर फिल्म काबिल ने 4 फरवरी को 100 करोड़ क्लब में एंट्री करने वाली है। ऋतिक की इस फिल्म ने दूसरे शुक्रवार एक अच्छी प्रोग्रेस दिखाई है। फिल्म ने 3 फरवरी यानी शुक्रवार को 6.40 करोड़ रुपए कमाए थे। अब घरेलू बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का आंकड़ा 97.03 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। शनिवार को हुई कमाई के साथ यह फिल्म 100 करोड़ क्लब में एंट्री कर लेगी।

शाहरुख खान की रईस के मुकाबले काबिल महज 40 प्रतिशत स्क्रीन्स पर रिलीज हुई काबिल वक्त से साथ शाहरुख खान की फिल्म रईस की बराबरी करती नजर आ रही है। गौरतलब है कि शाहरुख खान और पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान स्टारर फिल्म रईस और ऋतिक-यामी स्टारर फिल्म काबिल बॉक्स ऑफिस पर एक ही साथ 25 जनवरी को रिलीज हुई थी। हालांकि काबिल के प्रोड्यूसर राकेश रोशन रिलीज के बाद इस बात पर आपत्ति जताते नजर आए कि उनकी फिल्म के साथ इंसाफ नहीं किया गया है और रईस की तुलना में काबिल को कम स्क्रीन्स दी गई हैं। काबिल के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने सोमवार को महज 06.04 करोड़ रुपए कमाए, लेकिन फिर वक्त के साथ कमाई का आंकड़ा ऊपर आने लगा। उधर रईस के मामले में अब तक का कुल कलेक्शन 93.24 करोड़ हो चुका है और बहुत जल्द यह 100 करोड़ का कांटा छू लेगी।

काबिल एक अंधे कपल की कहानी है। एक कपल जो शांति से अपनी जिंदगी जीना चाहता है लेकिन कुछ अराजक तत्व उसके साथ नाइंसाफी करते हैं। रोहन का किरदार निभा रहे ऋतिक अपनी प्रेमिका यानि एक्ट्रेस यामी गौतम की हत्या का बदला लेता है। किस तरह से वह खुद को इस मिशन के लिए तैयार करते है और अपने दुश्मनों से यामी की मौत का बदला लेते हैं यही फिल्म की कहानी है। काबिल फिल्म में ऋतिक रोशन ने हीरो वाले सभी काम करते हुए किरदार पर अपनी पकड़ बनाए रखी है।

फिल्म के डायरेक्टर संजय गुप्ता ने जिस तरह ये सीन डायरेक्ट किए हैं। देखने से बिल्कुल भी अविश्वसनीय नहीं लगते। मतलब कि जब आप इन्हें पर्दे पर देखेंगे आपको कुछ भी नकली नहीं लगेगा। फिल्म में ऋतिक यानि रोहन एक डबिंग आर्टिस्ट हैं। बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की फिल्म काबिल ने बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 9.77 करोड़ की कमाई की। ऋतिक और यामी गौतम स्टारर इस फिल्म ने बुधवार को अपने ओपनिंग डे पर 10.43 करोड़ कमाए।

Hrithik Roshan, kaabil, Kapil Sharma, Rajesh roshan, yami gautam, Ronit Roy, Rohit Roy, kapil Sharma, Comedy Show काबिल में ऋतिक के को-स्टार jरोनित और रोहित

इस दौरान ऋतिक और यामी ने खूब डांस किया। (वरिंदर चावला)

काबिल की टीम ने शो में न सिर्फ कपिल के साथ बल्कि उनके हंसाने वालों के साथ भी काफी मस्ती की। (वरिंदर चावला) Kaabil Box Office Collection, Day 3 Box Office Collection, Yami Gautam, Hritik Roshan, Sanjay Gupta Movie, Entertainment news in Hindi, Bollywood news in Hindi यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है।
यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।
पाकिस्तान में काबिल को देखने के बाद पाकिस्तान के लोग ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Next Stories
1 ‘ब्लैक’ ने पूरे किए 12 साल: अमिताभ बच्चन ने लिखा- संजय लीला भंसाली से नहीं ली थी फिल्म के लिए कोई भी फीस
2 Raees box office collection day 10: 100 करोड़ क्लब के बाद अब नए रिकॉर्ड बनाने को तैयार रईस
3 रनिंग शादी डॉट कॉम स्टारर एक्ट्रेस तापसी पन्नू ने बताया किस-किस बॉलीवुड हीरो पर रहा है क्रश
ये पढ़ा क्या?
X