ताज़ा खबर
 

एक्शन में टाइगर से क्यों पिछड़ रहे ऋतिक? क्या सुपर 30 एक्टर हैं मेडिकल अनफिट?

Hrithik Roshan, Medical Fitness : ऋतिक को टाइगर श्रॉफ ने भी एक्शन के मामले में कड़ी टक्कर दी। इस बीच ऋतिक और टाइगर के बीच काफी तुलना भी की गई कि किसका एक्शन सबसे बेस्ट था। ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म रिलीज से पहले एक वीडियो जारी किया था।

Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Medical Fitness, Hrithik Roshan Movies, Hrithik Fitness Trainer, War Superstar Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Unfit as compare to Tiger Shroff, War actor Tiger Shroff, Super 30 Star Hrithik Roshan, Hrithik Roshan Action Trainer, Hrithik Roshan News, bollywood news, television news, entertainment newsऋतिक रोशन के इंस्टाग्राम से ली गई तस्वीरें

Hrithik Roshan, Fitness: फिल्म वॉर में ऋतिक रोशन का धमाकेदार अवतार एक बार फिर से देखने को मिला। फिल्म में ऋतिक के गजब के एक्शन सीन्स उनके फैंस को बेहद पसंद आए। तो वहीं ऋतिक को टाइगर श्रॉफ ने भी एक्शन के मामले में कड़ी टक्कर दी। इस बीच ऋतिक और टाइगर के बीच काफी तुलना भी की गई कि किसका एक्शन सबसे बेस्ट था। ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म रिलीज से पहले एक वीडियो जारी किया था।

इस वीडियो में ऋतिक अपनी रुटीन एक्सरसाइज से कुछ ज्यादा मेहनत करते दिखे थे। इन वीडियोज में ऋतिक काफी थक जाने के बाद भी अपना टास्क पूरा करते दिखे थे। ऋतिक के फिजिकल ट्रेनर कहते हैं कि ऋतिक दोबारा से एक्शन में आना चाहते थे। तब उन्हें काफी मेडिकल प्रॉब्लम्स थीं।

मिड डे की रिपोर्ट के मुताबित ट्रेनर कुलदीप शशि  (Celebrity’s Action Trainer ) ने कहा- ‘फिल्म वॉर के बनने से पहले ऋतिक हमारे पास आए थे। वह अपने बच्चों ऋदान और ऋेहान को देखने आए थे कि वह जिम में कैसा परफॉर्म कर रहे हैं। तब वह भी जिम में वापसी करना चाह रहे थे। उस वक्त उन्हें जेन्युअन मेडिकल प्रॉब्लम्स थीं। मैंने उन्हें बताया था कि उन्हें ये प्रॉब्लम इस वजह से हुई है क्योंकि उन्होंने कुछ स्टंट्स बिना किसी टीम की मौजूदगी के किए जिसने उन्हें इफेक्ट किया।’

उन्होंने आगे ये भी बताया कि जब वह टाइगर के साथ थे तो उनकी पूरी देखभाल करते थे। वह जब टाइगर के साथ ट्रेवल करते थे तो उन पर और उनके स्टंट्स पर पूरा फोकस रखते थे। टाइगर हमेशा उनकी गाइडेंस में रहते थे। उन्होंने बताया कि एक ट्रेनर खतरनाक मूव्स के दौरान आपको गाइड करता है।

वॉर फिल्म शूटिंग खत्म होने के बाद ट्रेनर कुलदीप शशि ने इस पोस्ट के जरिए ऋतिक और टाइगर को थैंक यू कहा था।

बता दें, ऋतिक और टाइगर की वॉर दर्शकों को बहुत पसंद आई। फिल्म ने कई सारे रिकॉर्ड्स तोड़े। सलमान खान की सुल्तान और रणवीर-शाहिद-दीपिका की पद्मावत को पीछे छोड़ते हुए फिल्म व़ॉर सबसे बेहतरी फिल्मों में से एक बन गई है। वॉर ने अब तक 300 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘मैंने कभी भी..’ धर्मेंद्र की पहली पत्नी से रिश्तों पर बोल पड़ीं Hema Malini
2 Dabangg 3 Movie Trailer Launch Updates: सामने आया ‘दबंग’ 3 का धांसू ट्रेलर, चुलबुल पांडे बन सलमान ने लूटा फैंस का दिल
3 Happy Birthday Malaika Arora: ‘प्रॉपर पटोला’ गाने पर अर्जुन कपूर हुए बेकाबू, चमकीली ड्रेस पहन मलाइका अरोड़ा ने अपनी बर्थडे पार्टी में मचाया धमाल
IPL 2020
X