ताज़ा खबर
 

रि‍लेशनश‍िप पर झगड़ा: ऋतिक रोशन ने उठाए चार सवाल, कंगना की ओर से आया ये जवाब

ऋतिक रोशन ने दावा किया है कि उन्होंने कंगना के साथ कोई प्राइवेट में मुलाकात नहीं की।

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत। (File Photo)

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत के साथ ‘रिलेशनशिप में रहने’ के आरोपों पर 761 शब्दों की एक लंबी सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपनी सफाई पेश की। इस पोस्ट के जरिए ऋतिक रोशन ने कंगना रनौत पर कई सवाल भी उठाए हैं। हालांकि, उन्होंने इस पोस्ट में कंगना का नाम नहीं लिया है। ऋतिक रोशन ने सवाल उठाया है कि इतनी लंबी चली रिलेशनशिप का कोई सबूत नहीं है, ना ही कोई तस्वीर है। इसके साथ ही ऋतिक रोशन ने कहा कि दूसरी पार्टी(कंगना) अपने गैजेट्स की जांच नहीं करवा रही है, जिससे ये साबित हो सके कि मुझे तीन हजार मेल किसने किए। ऋतिक ने यह भी दावा किया कि उन्होंने कंगना के साथ कोई प्राइवेट में मुलाकात नहीं की। हालांकि, उन्होंने साथ में काम जरूर किया है। इसके बाद कंगना की ओर से उनके वकील रिजवान सिद्दीकी ने इन सवालों के जवाब दिए हैं।

ऋतिक रोशन ने सवाल किया कि इतने साल चली कथित रिलेशनशिप का कोई सबूत, तस्वीर या गवाह क्यों नहीं है। इस पर कंगना के वकील रिजवीन सिद्दीकी ने हिंदुस्तान टाइम्स से बात करते हुए कहा, ‘मेरी क्लाइंट ऋतिक रोशन को डेट कर रही थी, जो कि उस वक्त शादीशुदा थे। सच्चाई ये है कि ऋतिक रोशन ने कभी भी कोई ऐसी तस्वीर क्लिक करने या डेटा नहीं रखने दिया, जिससे यह लगे कि वे दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसकी एक सीधी वजह है कि वह अपनी छवि खराब नहीं करना चाहते थे।’

HOT DEALS
  • Sony Xperia XA1 Dual 32 GB (White)
    ₹ 17895 MRP ₹ 20990 -15%
    ₹1790 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

यहां पढ़ें ऋतिक की पूरी पोस्ट-

वहीं पोस्ट में ऋतिक ने दूसरा सवाल उठाया है कि जब मैंने साइबर क्राइम विभाग को जांच के लिए अपना लेपटॉप, फोन और अन्य गैजेट्स दे दिया तो दूसरी पार्टी क्यों नहीं दे रही है। हिंदुस्तान टाइम्स ने ही अपनी दूसरी रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा है कि कंगना ने पुलिस को बताया कि उनका फोन स्विमिंग पुल में गिर गया और लेपटॉप रिपेयर के लिए गया है। इस सवाल पर कंगना के वकील का कहना है कि मेरी क्लाइंट मामले की जांच में कानून का पूरा सहयोग कर रही है।

पोस्ट में ऋतिक रोशन ने लिखा है कि मुझ पर आरोप लगाया गया कि मैंने उस महिला के साथ जनवरी 2014 में पेरिस में सगाई की थी। जबकि मेरे पासपोर्ट की डिटेल के मुताबिक मैं जनवरी 2014 में देश से बाहर गया ही नहीं। इस पर कंगना के वकील का कहना है कि मेरी क्लाइंट ने कभी भी मीडिया से ये नहीं कहा कि उन्हें पेरिस में प्रपोज किया गया। मेरी क्लाइंट या उनकी बहन ने कभी भी यह बयान नहीं दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App