ताज़ा खबर
 

तेलुगु में भी रिलीज होगी ऋतिक रोशन की काबिल

बता दें कि राकेश रोशन ने कंगना रनौत के बयान पर चुप्पी तोड़ी है। राकेश रोशन का कहना है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रश्न का जवाब सही समय आने पर देंगे। कंगना ने हाल ही में पूछा था कि हमेशा पिता अपने बेटों के बचाव में आग क्यों आ जाते हैं?

hrithik roshan, rakesh roshan. yami gautamतेलुगू में काबिल को रिलीज करेंगे ऋतिक रोशन। Image Source: Instagram

ऋतिक रोशन की काबिल अगले साल 26 जनवरी, 2017 को पूरी दुनिया में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म को अब तेलुगु में भी रिलीज किया जाएगा। फिल्म निर्माताओं की तरफ से जारी बयान में कहा गया है कि चूंकि आंध्र प्रदेश और तेलंगाना में ऋतिक के बहुत सारे फैंस हैं, इसी को ध्यान में रखते हुए काबिल को तेलुगु में डब करके रिलीज किया जाएगा। क्रिष सिरीज और धूम-2 ने तेलुगु राज्यों में काफी धमाल मचाया था। तेलुगु वर्जन के साथ ही काबिल के पहले टीजर को 26 नवंबर को जारी किया जाएगा। इस फिल्म को संजय गुप्ता ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में ऋतिक के साथ यामी गौतम नजर आएंगी। इसमें राजेश रोशन ने म्यूजिक दिया है। इससे पहले ऋतिक ने अपने ट्विटर अकाउंट पर फिल्म का टीजर जारी किया था। जिसमें ऋतिक इन्टेंस अवतार में नजर आ रहे हैं। उनके इस लुक को देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि यह फिल्म संजय गुप्ता की पिछली फिल्मों, शूटआउट एंट वडाला और जज्बा जैसी ही शानदार होगी।

रितिक रोशन-कंगना रनौत विवाद पर राकेश रोशन ने तोड़ी चुप्पी; कहा- “अगर रितिक ने सच्चाई बताई, तो लोग हैरान रह जाएंगे”

बता दें कि राकेश रोशन ने कंगना रनौत के बयान पर चुप्पी तोड़ी है। राकेश रोशन का कहना है कि वह अभिनेत्री कंगना रनौत के प्रश्न का जवाब सही समय आने पर देंगे। कंगना ने हाल ही में पूछा था कि हमेशा पिता अपने बेटों के बचाव में आग क्यों आ जाते हैं?राकेश रोशन का कहना है कि वह सही समय आने पर कंगना और ऋतिक रोशन के बीच हुए विवाद के बारे में टिप्पणी करेंगे।राकेश रोशन ने कहा, “मुझे इस पर जो भी कहना होगा, सही समय आने पर मैं कहूंगा।” हाल में राकेश रोशन ने कहा है कि कंगना ऋतिक के बारे में अफवाह फैला रही है।

Read Also: ऋतिक पर कंगना ने कहा- पुरुष खुद के लिए क्यों खड़े नहीं होते, 43 की उम्र में बचाव करने आते हैं पिता

एक साक्षात्कार के दौरान उन्होंने कहा, “ऋतिक बहुत अलग हैं और कोई (कंगना) उसके बारे झूठ फैला रहा है। वह बेहद शांत और शालिन है। जब सच्चाई लोगों के सामने आएगी तो वह हैरान रह जाएंगे।” जब कंगना से ऋतिक के पिता के बयान के बारे में पूछा गया तो उनके पास इसके लिए कोई शब्द नहीं था।

Read Also: सोहेल खान ने कहा, 10 साल मेहनत करने के बाद भी नवाजुद्दीन सिद्दीकी जैसा काम नहीं कर सकते ऋतिक

Next Stories
1 बड़े पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी टीवी की पार्वती, यहां देखें ट्रेलर
2 हो गया खुलासा!!! बहू हमारी रजनीकांत में ये एक्टर बनेंगे रजनी के पति
3 अनुष्का शर्मा संग ‘ब्रेकअप’ सेलेब्रेट करने को तैयार हैं रणबीर कपूर, देखिए वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X