ताज़ा खबर
 

काबिल की सक्सेस पार्टी में ऋतिक रोशन ने फैन्स को भी किया है इन्वाइट, बस पूरी करनी होगी ये शर्त

अपने फैन्स को इन्वाइट करने के लिए ऋतिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक ने बताया कि जब वह कोच्चि से लौट रहे थे तो उनके किसी फैन ने उन्हें ट्विटर पर पूछा कि काबिल की पार्टी कहां है।

Hrithik Roshan, Tommy Hilfiger, Apology, Founder, Tweet, Sale Ad, Bollywood news in Hindi, Entertainment news in Hindiबॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन ने इसी साल 9 फरवरी को क्लोदिंग कंपनी टॉमी हिलफिगर को लताड़ लगाई थी।

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और यामी गौतम की फिल्म काबिल दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। हर तरफ इस फिल्म के कलाकारों की तारीफ हो रही है। ऐसे में ऋतिक रोशन ने अपनी फिल्म की सक्सेस पार्टी करने का फैसला किया है। लेकिन ऋतिक की इस पार्टी में एक छोटा सा ट्विस्ट है। जी हां इस पार्टी में केवल सेलेब्रिटी गेस्ट ही नहीं बल्कि ऋतिक के फैन्स को भी बुलाया गया है।

अपने फैन्स को इन्वाइट करने के लिए ऋतिक ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ऋतिक ने बताया कि जब वह कोच्चि से लौट रहे थे तो उनके किसी फैन ने उन्हें ट्विटर पर पूछा कि काबिल की पार्टी कहां है। इस पर मैंने अपनी टीम से बात की और सोचा कि काबिल की पार्टी आप लोगों के बिना तो ही नहीं सकती। क्योंकि काबिल जो भी है आपकी वजह से है। मेरे, यामी, रोहित और रौनित के साथ पार्टी करने के लिए आपको एक छोटा सा काम करना है। आपको काबिल की मूवी टिकट के साथ एक सेल्फी लेनी है और #celebratekaabil के साथ पोस्ट करनी है।

ऋतिक के इस इन्विटेशन से उनके फैन्स को अपने स्टार से मिलने का एक अच्छा मौका मिल सकता है। बता दें कि ऋतिक की फिल्म की तारीफ केवल भारत में ही नहीं बल्कि पाकिस्तान में भी हो रही है। पाकिस्तान में भारतीय फिल्मो बैन हटने के बाद काबिल वहां रिलीज होने वाली पहली फिल्म है। यह फिल्म 1 फरवरी को कराची, इस्लामाबाद , रावल पिंडी और हैदराबाद में रिलीज की गई। पाकिस्तान में काबिल को देखने के बाद पाकिस्तान के लोग ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ट्विटर पर काबिल की तारीफ में ढेर सारे ट्वीस देखने को मिल रहे हैं। वहीं भारत में काबिल आठ दिनों में 85.30 करोड़ का बिजनेस कर चुकी है। वहीं फिल्म का वर्ल्ड्वाइड कलेक्शन 100 करोड़ तक पहुंच गया है।

 

Kaabil Box Office Collection, Day 3 Box Office Collection, Yami Gautam, Hritik Roshan, Sanjay Gupta Movie, Entertainment news in Hindi, Bollywood news in Hindi यामी को काबिल से काफी उम्‍मीद है।
यह पहला मौका है जब यामी ​ऋतिक रोशन के साथ काम कर रही हैं।

 

पाकिस्तान में काबिल को देखने के बाद पाकिस्तान के लोग ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया दी।

Next Stories
1 इत्तेफाक के रीमेक में सोनाक्षी सिन्हा और सिद्धार्थ मल्होत्रा के बीच नहीं होगा कोई डांस या रोमांस
2 ‘परदेस में है मेरा दिल’ सीरियल में एक साथ ​फिर नजर आएंगे अदा खान और अर्जुन बिजलानी
3 अहमदाबाद में रईस के प्रमोशन के दौरान शाहरुख खान ने पहनी लुंगी, देखें फोटो और वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X