ताज़ा खबर
 

टीचर्स डे के मौके पर ‘सुपर 30’ का पोस्टर रिलीज, स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रहे ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म 'सुपर 30' अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन 'सुपर-30' के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका अदा कर रहे हैं।

‘सुपर 30’ के तीन नए पोस्टर्स रिलीज कर दिए गए हैं।

टीचर्स डे ( 5 सितंबर) के मौके पर ऋतिक रोशन की फिल्म ‘सुपर-30’ के तीन नए पोस्टर रिलीज कर दिए गए हैं। सभी पोस्टर्स में ऋतिक अपने स्टूडेंट्स के साथ नजर आ रहे हैं। पोस्टर और ऋतिक रोशन का लुक काफी प्रभावित कर देने वाला है। ‘सुपर 30’ में ऋतिक एक टीचर का रोल अदा कर रहे हैं। यही कारण है कि इस खास दिन ही फिल्म के पोस्टर्स जारी किए गए हैं। पोस्टर्स में खास संदेश भी लिखा है- ”राजा का बेटा राजा नहीं बनेगा, अब राजा वही बनेगा जो हकदार होगा।”

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म ‘सुपर 30’ अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में ऋतिक रोशन ‘सुपर-30’ के संस्थापक आनंद कुमार की भूमिका अदा कर रहे हैं। आनंद हर साल ऐसे 30 बच्चों को आईआईटी की मुफ्त कोचिंग देते हैं जो गरीब और पिछड़े हैं। उनकी कोचिंग के ज्यादातर स्टूडेंट आईआईटी में चयनित हो जाते हैं। टीवी एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर एक्टर की पत्नी का रोल अदा करते हुए नजर आएंगी। ‘कुमकुम भाग्य’ शो फेम मृणाल की ‘सुपर 30’ डेब्यू फिल्म है।

‘सुपर 30’ में ऋतिक पहली बार बिहारी का किरदार निभा रहे हैं।ऋतिक ने अपने रोल के लिए कड़ी मेहनत की है। कुछ दिनों पहले ऋतिक को मुंबई स्थित ब्रांदा के एक स्टूडियो के बाहर स्पॉट किया गया था। हालांकि मीडिया के कैमरों को देखकर ऋतिक ने छतरी से अपना चेहरा छिपा लिया था। छतरी से चेहरा छिपाने के पीछे का कारण ऋतिक का लुक बताया गया था। खबरों की मानें तो अपना ऋतिक अपना लुक लीक नहीं होने देना चाहते थे। जिस वजह से उन्होंने छतरी से अपना चेहरा ढ़क लिया था। बताया जाता है कि शूटिंग से पहले ऋतिक की मुलाकात आनंद कुमार से भी हुई थी। मूवी के डायरेक्टर विकास बहल हैं। विकास क्वीन फिल्म का भी निर्देशन कर चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App