ताज़ा खबर
 

नेत्रहीन फैन ने किया ऋतिक रोशन की फिल्म ‘काबिल’ के गाने पर डांस, देखिए वीडियो

ऋतिक रोशन के खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, "साजिया! तुमने मेरे दिल को झूमने पर मजबूर कर दिया। नेत्रहीन हो या नहीं, लेकिन तुम बहुत खूबसूरत हो।"

Author नई दिल्ली | December 15, 2016 12:36 pm
ऋतिक रोशन के खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “साजिया! तुमने मेरे दिल को झूमने पर मजबूर कर दिया। नेत्रहीन हो या नहीं, लेकिन तुम बहुत खूबसूरत हो।”

ऋतिक रोशन स्टारर फिल्म काबिल न्यू ईयर में 25 जनवरी को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में ऋतिक और उनकी को-स्टार यामी गौतम नेत्रहीन कपल्स की भूमिका में हैं, जिन्हें प्यार हो जाता है और फिर दोनों साथ में जिंदगी बिताने का फैसला करते हैं। फिल्म के दो गाने अब तक रिलीज किए जा चुके हैं। फिल्म का टाइटल ट्रेक ‘काबिल हूं’ कुछ दिन पहले ही रिलीज किया गया था जबकि दूसरा गाना, जो कि उर्वशी रौतेला पर फिल्माया गया आइटम नंबर ‘सारा जमाना’ को कल ही रिलीज किया गया है। यूट्यूब पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें एक नेत्रहीन लड़की ने काबिल के टाइटल ट्रैक पर डांस किया है। यह वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसे अब तक 6000 से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं।

ऋतिक रोशन के खुद इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है। उन्होंने लिखा, “साजिया! तुमने मेरे दिल को झूमने पर मजबूर कर दिया। नेत्रहीन हो या नहीं, लेकिन तुम बहुत खूबसूरत हो। मुझे यह भेजने के लिए बहुत सारा प्रेम। तुमने मुझे बहुत खुश कर दिया है। कृपया इसे देखें।” ऋतिक की फैन इस वीडियो को ट्विटर पर शेयर किया था जिसका लिंक ऋतिक ने शेयर किया। ऋतिक की फैन साजिया ने लिखा, “ऋतिक रोशन मैंने काबिल-2 पर तुम्हारे लिए डांस किया है, मैं एक फिजिकली चैलेंज्ड गर्ल हूं, लेकिन आपकी प्रेरणा से मैंने अपनी आत्मा के साथ डांस किया है। गौरतलब है कि ऋतिक की इस फिल्म एक रोमांटिक/थ्रिलर/ड्रामा है जिसमें ऋतिक की पत्नी (यामी गौतम) की कुछ लोग हत्या कर देते है जिसका ऋतिक नेत्रहीन होने के बावजूद बदला लेते हैं।

फिल्म शाहरुख खान की फिल्म रईस के साथ रिलीज होने वाली है। देखना यह होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा बिजनेस करेगी। गौरतलब है कि ऋतिक हॉलीवुड सुपरस्टार जॉनी डेप और ब्रैड पिट को पछाड़ते हुए दुनिया के तीसरे सबसे ज्यादा हैंडसम मर्द के तौर पर चुने गए हैं। लिस्ट में पहला नाम हॉलीवुड एक्टर टॉम क्रूस और दूसरा रॉबर्ट पैटिंसन का है। यह चुनाव एक जानी-मानी इंटरनेशनल वेबसाइट के द्वारा कराया गया। ऋतिक ने अपने तीसरे सबसे हैंडसम मर्द के तौर पर चुने जाने की खबर पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “मैं फ्लैटर्ड महसूस नहीं कर रहा क्योंकि मैं लुक्स में बिलीव नहीं करता, एक्सप्रेशन्स में बिलीव करता हूं। यह आपका सेल्फ एक्सप्रेशन होता है जो आपको सुंदर दिखाता है।”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App