ताज़ा खबर
 

‘कहो ना…’ की सक्सेस पर बंद कमरे में खूब चिल्लाए थे ऋतिक रोशन, 20 साल बाद हुआ खुलासा

राकेश रोशन ने बताया कि ऋतिक कहता था, 'मैं ये नहीं संभाल सकता, मैं काम नहीं कर सकता, स्टूडियो नहीं जा सकता। मुझसे मिलने के लिए लड़कों और लड़कियों से भरी बसें आ रही हैं, मुझे काम सीखने का मौका नहीं मिल रहा है। सभी मुझसे मिलना चाहते हैं।' इसपर मैंने उसे समझाया कि सोचो यह नौबत कभी नहीं आती, तो क्या होता?

Author Edited By मोहनी गिरी नई दिल्ली | Updated: January 16, 2020 6:45 PM
ऋतिक रोशन अपनी डेब्यू की सक्सेज से हुए थे परेशान

साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म कहो न प्यार ने 14 जनवरी को पूरे 20 साल कर लिए हैं। फिल्म की 20वीं एनीवर्सरी पर ऋतिक रोशन के पिता और डायरेक्टर राकेश रोशन ने अपने बेटे को लेकर एक अहम खुलासा किया है। न्यूज वेबसाइट द क्विंट को दिए इंटरव्यू में राकेश ने ऋतिक की सफलता से जुड़ा एक शेयर किया। उन्होंने बताया कि ‘कहो ना प्यार है’ के रिलीज होने के तीन-चार माह बाद की बात है, जब ऋतिक रातों-रात मिले स्टारडम से इतना घबरा गया था कि अपने कमरे में छुपकर रोने लगा था।

बकौल राकेश रोशन ऋतिक कहता था, ‘मैं ये नहीं संभाल सकता, मैं काम नहीं कर सकता, स्टूडियो नहीं जा सकता। मुझसे मिलने के लिए लड़कों और लड़कियों से भरी बसें आ रही हैं, मुझे काम सीखने का मौका नहीं मिल रहा है। सभी मुझसे मिलना चाहते हैं।’ इसपर मैंने उसे समझाया कि सोचो यह नौबत कभी नहीं आती, तो क्या होता? तुम्हे इसे आशीर्वाद के तौर पर लेना चाहिए। इसे एडजस्ट करो और बोझ की तरह मत लो।’ बता दें कि ऋतिक को बचपन में हकलाने की बीमारी थी। फिल्म बैंग बैंग की शूटिंग में एक स्टंट को करते हुए ऋितक को सिर में भी चोट लगी थी, जिसके बाद उनकी ब्रेन सर्जरी हुई थी। इस किस्से को ऋतिक की मां ने उनके बर्थडे पर साझा किया था।

फिल्म के 20 साल पूरे होने पर ऋतिक ने इंस्टाग्राम पर इमोशनल नोट लिखकर अपने अनुभव को साझा किया। उन्होंने लिखा कि, ‘मुझे लगता है केवल दो इमोशन हैं डर और निडर जो मेरे 20 साल के सफर को बताती हैं। दोनों एक दूसरे के साथ रहती हैं। निडर डेविड है जबकि डर गोलियथ है। नहीं फर्क पड़ता कि आप कितने ही तरीकों से इस कहानी को बताएं, लेकिन डेविड ने हमेशा गोलयथ को हराया है। मुझे डर के लिए दुख होता है, क्योंकि वो बहुत कोशिश करता है। जबकि निडर चतुर है, यह केवल एक नियम फॉलो करता है बस चलते रहो। डर का शुक्रिया, अगर तुम नहीं होते तो मैं 20 साल तक निडर नहीं रह पाता।’

‘कहो ना प्यार है’ में ऋतिक के अपोजिट में अमीषा पटेल थीं। ऋतिक के छोटे भाई का किरदार अभिषेक शर्मा ने निभाया था। फिल्म में ऋतिक रोशन ने राज और रोहित के डबल रोल में नजर आए थे। यह पिल्म ऋतिक और अमीषा दोनों की डेब्यू थी। बीते साल ऋतिक ने War और Super 30 जैसी सुपरहिट फिल्में दी हैं। फिलहाल वह Krrish 4 में बिजी हैं।

View this post on Instagram

. I think the 2 emotions which best describe my journey of the past 20 years since KNPH, is simply “Fear” and “Fearless” both existing simultaneously and never one devoid of the other . . . On the face of it , Fearless is a David . Fear is more a Goliath . But no matter how many times you repeat the story or in how many different ways, David still always defeats Goliath. . . I feel terribly bad for fear . Cause it tries so hard . Fearless is a smart cookie , it only follows one rule . To keep going. . . Thanks Fear. If not for 20 years of you , I’d never have lived my 20 years of Fearless. . . #20yearsofKNPH #Repost @hrfc.rajasthan KNPH to WAR – @hrithikroshan Credit: Sako .

A post shared by Hrithik Roshan (@hrithikroshan) on

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Malang Title Song :मलंग के टाइटल सॉन्‍ग ने छुआ दिल, फैंस कर रहे कुछ यूं रिएक्ट
2 इस मामले में दीपिका पादुकोण और प्रियंका चोपड़ा को पछाड़ आगे निकलीं दिशा पाटनी
3 छपाक एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ इंटरनेशनल मंच पर दिखेंगे यूट्यूब सेंसेशन भुवन बाम
ये पढ़ा क्‍या!
X