Hrithik Roshan ने जुहू में खरीदे दो लक्जरी अपार्टमेंट्स, पेंटहाउस में करेंगे तब्दील; एक फ्लैट की कीमत है इतनी

ऋतिक के ये दोनों फ्लैट्स सी-फेसिंग हैं। अपार्ट्मेंट्स की और भी कुछ खासियत हैं जैसे इसकी कीमत और यहां मिलने वाली सुख सुविधा

Hrithik Roshan, Hrithik Roshan House, Hrithik Roshan Property in Juhu,
बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन

ऋतिक रोशन ने जुहू-वर्सोवा लिंक रोड़ में दो लक्जरी फ्लैट्स लिए हैं। खूबसूरत लोकेशन पर स्थित ये अपार्टमेंट्स आमने सामने हैं। ऋतिक रोशन ने इन दोनों फ्लैट्स को लेकर एक खास योजना बनाई है कि वह इन दोनों फ्लैट्स का क्या करेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक के ये दोनों फ्लैट्स सी-फेसिंग हैं। अपार्ट्मेंट्स की और भी कुछ खासियत हैं जैसे इसकी कीमत और यहां मिलने वाली सुख सुविधा।

बताते चलें, ऋतिक रोशन अभी तक एक किराए के मकान में रह रहे थे। ऋतिक के घर का एक महीने का किराया है 8.25 लाख रुपए। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक ऋतिक के इन नए अपार्टमेंट्स की कीमत 97.50 करोड़ रुपए है। कहा जा रहा है कि ऋतिक रोशन इन दोनों फ्लैट्स को आपस में जोड़ेंगे और आलीशान पेंटहाउस में तब्दील करेंगे। इन अपार्टमेंट्स की कुल जगह 38 हजार स्क्वैर फीट है।

खास बात ये है कि इस अपार्टमेंट के लिए स्पेशल (प्राइवेट) लिफ्ट बानाई गई है। तो वहीं इस अपार्टमेंट का ओपन स्काई टैरेस भी है। इतना ही नहीं इन दोनों फ्लैट्स के साथ 10 पार्किंग भी ऋतिक रोशन के नाम से बुक हैं। मन्नत नाम की इस बिल्डिंग में ऋतिक के पहले फ्लैट की रजिस्ट्री 67.50 करोड़ रुपए के साथ तो दूसरी 40 करोड़ रुपए के साथ की गई है। इसके अलावा जानकारी मिली है कि स्टाम्प ड्यूटी के तौर पर ऋतिक ने 1.95 करोड़ रुपए दिए हैं।

बता दें, ऋतिक रोशन को इंडस्ट्री में 20 साल हो चुके हैं। वह इस मुकाम तक ऐसे ही नहीं पहुंचे हैं। ऋतिक ने अपनी लाइफ में काफी स्ट्रगल किया है, हालांकि उनके पिता राकेश रौशन एक जाने माने एक्टर और डायरेक्टर हैं। फिर भी ऋतिक ने फिल्मों में असिस्टेंट का काम किया। यहां तक की सेट पर झाड़ू भी लगाया और चाय भी बनाई है।

ऋतिक बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी काम कर चुके हैं। 6 साल की उम्र में ऋतिक ने अपने दादा ओम प्रकाश की फिल्म आशा में काम किया था। इस फिल्म के लिए उन्हें मेहनताने में 100 रुपए मिले थे।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।